Kannauj News : प्राण-प्रतिष्ठा के आयोजन को लेकर पुलिस का चेकिंग अभियान जारी

UP Times | symbolic Image

Jan 18, 2024 18:16

कन्नौज पुलिस ने 22 जनवरी को लेकर सार्वजनिक थानों पर चेकिंग शुरू की है। आज 18 जनवरी को एसपी अमित कुमार आनंद ने रेलवे स्टेशन पर पहुंच सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

Kannauj News (पंकज कुमार श्रीवास्तव) : कन्नौज पुलिस ने 22 जनवरी को लेकर सार्वजनिक थानों पर चेकिंग शुरू की है। आज 18 जनवरी को एसपी अमित कुमार आनंद ने रेलवे स्टेशन पर पहुंच सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। एसपी ने अपने सामने कई संदिग्धों की तलाशी भी करवाई। स्टेशन से बाहर निकलने वाले बच्चों को उन्होंने बिस्कुट और चिप्स भी खाने के लिए दिए।

पुलिस ने क्या बताया
कन्नौज के एसपी अमित कुमार आनंद ने बताया कि कन्नौज पुलिस 22 जनवरी को होने वाली राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर कुछ ज्यादा ही अलर्ट है। एसपी, एएसपी, सीओ, थानेदार और चौकी इंचार्ज लगातार अपने क्षेत्रों में भ्रमणशील हैं तो खुफिया पुलिस अपराधियों और संदिग्धों की सुरागरशी में जुटी है। एसपी खुद जिले की सीमाओं पर की गई बैरिकेडिंग और पुलिस की मुस्तैदी जांच रहे हैं। आज 18 जनवरी को वह कन्नौज रेलवे स्टेशन की सुरक्षा परखने निकल पड़े। आरपीएफ, जीआरपी और सिविल पुलिस के साथ उन्होंने स्टेशन परिसर का गहनता से निरीक्षण किया। एसपी ने स्टेशन के दुकानदारों से पूछताछ की, साथ मे ट्रेन से उतरे संदिग्ध यात्रियों की तलाशी भी ली गई। एसपी ने बताया कि 22 जनवरी के आयोजन को लेकर चेकिंग अभियान लगातार जारी रहेगा।

Also Read