Kannauj Rape Case : डीएनए रिपोर्ट तय करेगी नवाब सिंह की किस्मत का फैसला, जल्द उठेगा रेपकांड से पर्दा

UPT | नवाब सिंह

Sep 03, 2024 02:09

कन्नौज के पूर्व ब्लॉक प्रमुख नवाब की डीएनए रिपोर्ट का पुलिस बेसब्री से इंतजार कर रही है। पुलिस डीएनए रिपोर्ट के आधार पर ही आरोप पत्र तैयार करेगी। एसपी ने फोरेंसिक लैब के निदेशक को पत्र लिखा है।

Kannauj News : यूपी के कन्नौज से पूर्व ब्लॉक प्रमुख नवाब सिंह की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं। नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में नवाब सिंह पर आरोप तय करने के लिए पुलिस डीएनए रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। डीएनए रिपोर्ट नवाब सिंह की किस्मत का फैसला करेगी, जानकारी के मुताबिक जल्द ही रिपोर्ट आने वाली है। वहीं, पुलिस डीएनए रिपोर्ट के आधार पर ही आरोप पत्र तैयार करेगी। एसपी ने फोरेंसिक लैब के निदेशक को पत्र भेजा है। वहीं, नवाब सिंह 12 अगस्त से जेल में बंद है।

पूर्व ब्लॉक प्रमुख नवाब सिंह यादव की गिरफ्तार के बाद उसका डीएनए टेस्ट कराया गया था। अभी तक पुलिस को उसकी रिपोर्ट नहीं मिली है। वहीं, पुलिस ने घटना से जुड़े साक्ष्य इकट्ठे कर लिए हैं। आरोप तय करने के लिए सभी सबूतों का अध्यन किया जाएगा। एसपी ने फोरेंसिक लैब के निदेशक को पत्र लिखकर रिपोर्ट मांगी है। पुलिस ने नवाब सिंह को 11 अगस्त की रात चौधरी चंदन सिंह डिग्री कॉलेज से नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार था।

दुष्कर्म पीड़िता की बुआ नवाब सिंह के डिग्री कॉलेज में नाबालिग भतीजी को लेकर पहुंची थी। पुलिस ने आरोपी बुआ को बीते 21 अगस्त को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। पुलिस की पूछताछ में बुआ ने बताया था कि नवाब सिंह के भाई नीलू सिंह ने उसे पैसे का लालच दिया था। जिसकी वजह से उसने पीड़िता को मेडिकल कराने से रोका था।

Also Read