ऑथर Sumit Sharma

सुब्रत पाठक की सीएम योगी से मांगः जिला प्रशासन की नाकामी से हुआ हाथरस हादसा, डीएम हो या एसपी, हत्या का केस दर्ज भेजें जेल

UPT | सुब्रत पाठक

Jul 04, 2024 02:25

कन्नौज से पूर्व बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट कर जिला प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने सीएम योगी से मांग की है कि दोषियों को चिन्हित कर हत्या कर मुकदमा दर्ज जेल भेजा जाए। चाहे वह डीएम हो या फिर एसपी।

Kannauj News: यूपी के कन्नौज से पूर्व बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने हाथरस हादसे पर जिला प्रशासन पर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि यदि हाथरस में चल रहे सत्संग की सरकारी स्वीकृति ली गई थी, जैसा कि कमिश्नर का बयान है। इसमें सारी गलती जिला प्रशासन की है।

सुब्रत पाठक ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग की है कि तत्काल इस घटना के दोषियों को चिन्हित कर हत्या का मुकदमा लिखा कर जेल भेजें। फिर चाहे डीएम हो या एसपी पानी अब सिर से ऊपर जा चुका है। सुब्रत पाठक के इस पोस्ट पर उनके समर्थकों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं रखी हैं।

इधर-उधन भटक रहे परिजन
हाथरस का खौफनाक मंजर देखकर सभी सन्न हैं। अलग-अलग जिलों से सत्संग सुनने आए थे। सत्संग में भगदड़ मचने से 121 लोग अपनी जान गवां चुके हैं। मृतकों के परिजन अपनों की तलाश में इधन-उधर भटक रहे हैं। वहीं, घायलों के परिजनों को भी इस बात की जानकारी नहीं है कि उनके सगे संबंधी किस अस्पताल में भर्ती हैं।

कैसे हुआ हादसा
मंगलवार को हाथरस के सिकंदराराऊ के अंदर दर्दनाक हादसा हुआ। जिसमें आयोजकों ने स्थानीय गांव में भोले बाबा सत्संग का आयोजन किया गया था। जिसमें स्थानीय लोगों ने बड़ी संख्या में भाग लिया था। बाबा का सत्संग समाप्त होने बाद मंच से उतरने लगे। इसी दौरान लोगों की भीड़ उनकी तरफ बढ़ी, तो सेवादारों ने रोका, तो भगदड़ मच गई। इस दर्दनाक हादसे में 121 लोगों की मौत हो गई।

Also Read