कन्नौज में बड़ा सड़क हादसा : लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर ट्रक ने बस में मारी टक्कर, 30 घायल, 5 की हालत गंभीर

UPT | सड़क हादसा

May 18, 2024 11:18

यूपीडा के सुरक्षा अधिकारी की माने तो यह हादसा शनिवार सुबह करीब 3:45 बजे हुआ। उन्होंने बताया कि एक निजी डबल डेकर बस यात्रियों को लेकर गोरखपुर से राजस्थान के सूरत जा रही थी। बस में कुल मिलाकर 58 लोग थे।

Kannauj News : कन्नौज से गुजर रहे लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे आज यानी शनिवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। दरअसल, एक अनियंत्रित ट्रक ने पीछे से निजी बस में टक्कर मार दी। हादसे में बस में सवार 30 यात्री घायल हो गए है और इनमें 5 यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना मिलते ही पुलिस और यूपीडा के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। घायलों को सरकारी अस्पताल भिजवाया गया और गंभीर घायलों को सैफई के अस्पताल में भेज दिया गया। ट्रक ड्राइवर की अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। 

बस में सवार थे 58 लोग
यूपीडा के सुरक्षा अधिकारी मनोहर सिंह की माने तो यह हादसा शनिवार सुबह करीब 3:45 बजे हुआ। उन्होंने बताया कि एक निजी डबल डेकर बस यात्रियों को लेकर गोरखपुर से राजस्थान के सूरत जा रही थी। बस में कुल मिलाकर 58 लोग थे। कन्नौज से गुजर रहे लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस पर एक अनियंत्रित ट्रक ने बस में टक्कर मार दी। जिससे हादसे में बस में सवार 30 यात्री घायल हो गए है और इनमें 5 यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

मौके पर जुटी भीड़
हादसे के बाद में बस में सवार यात्रियों को देख कर हड़कप मच गया। मौके पर लोगों की भी इक्कठी हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस और यूपीडा के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। घायलों को सरकारी अस्पताल भिजवाया गया और गंभीर घायलों को सैफई के अस्पताल में भेज दिया गया। छिबरामऊ के सीओ ओमकार सिंह ने बताया कि हादसे में घायल लोगों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। अभी तक किसी यात्री की मौत नहीं हुई है।

Also Read