Kannauj Rape Case : नाबालिग से दुष्कर्म मामले में नवाब सिंह के खिलाफ 95 पन्नों की चार्जशीट तैयार, कल पुलिस करेगी दाखिल

UPT | नवाब सिंह

Sep 20, 2024 00:33

कन्नौज पुलिस ने नवाब सिंह दुष्कर्म मामले में 95 पन्नों की चार्जशीट तैयारी कर ली है। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को पुलिस पॉक्सो कोर्ट में दाखिल करेगी।

Kannauj News : यूपी के कन्नौज से पूर्व ब्लॉक प्रमुख नवाब सिंह पर कानूनी शिकंजा कसता जा रहा। नाबालिक से दुष्कर्म के मामले में नवाब सिंह जिला कारागार में बंद हैं। वहीं, कन्नौज पुलिस ने 38 दिनों में 95 पन्नों की चार्जशीट तैयारी कर ली है। पुलिस ने विवेचना वैज्ञानिक और तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर की है। वरिष्ठ अधिकारियों ने चार्जशीट का अवलोकन भी किया है। शुक्रवार को पुलिस चार्जशीट कोर्ट में दाखिल करेगी।

पूर्व ब्लॉक प्रमुख नवाब सिंह को पुलिस ने 11 अगस्त की रात चौधरी चंदन सिंह डिग्री कॉलेज में नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में अरेस्ट किया था। बुआ अपनी नाबालिग भतीजी को 11 अगस्त की देररात लेकर कॉलेज पहुंची थी। नवाब सिंह का सहयोग करने वाली नाबालिग पीड़िता की बुआ को पुलिस ने 22 अगस्त को गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

पुलिस ने पूर्व ब्लॉक प्रमुख नवाब सिंह के छोटे भाई नीलू यादव को साक्ष्यों को मिटाने का आरोपी बनाया है। नवाब सिंह के साथ ही पुलिस ने नीलू यादव और पीड़िता को अरेस्ट कर जेल भेजा है। पुलिस ने नए कानून बीएनएस के तहत 70 फीसदी विवेचना वैज्ञानिक साक्ष्य डीएनए रिपोर्ट और तकनीकी साक्ष्य जैसे वीडियो और कॉल डिटेल के आधार पर की है। 

Also Read