Kannauj News : रोडवेज बस ने बाइक सवारों को रौंदा, तीन की मौत

UP Times | symbolic Image

Jan 22, 2024 13:15

रोडवेज बस ने बाइक सवारों को रविवार देर रात जीटी रोड पर रौंद दिया। इस हादसे में दो युवक और एक महिला की मौके पर मौत हो गई।

Kannauj News (पंकज कुमार श्रीवास्तव) : कन्नौज से गुरसहायगंज जा रही रोडवेज बस ने बाइक सवारों को रविवार देर रात जीटी रोड पर रौंद दिया। इस हादसे में दो युवक और एक महिला की मौके पर मौत हो गई। मौके से रोडवेज चालक फरार हो गया।

यह है पूरा मामल
बता दें कि यह हादसा कन्नौज में रविवार देर रात जीटी रोड पर हुआ था। हादसे में महिला सहित तीन बाइक सवारों की मौत हो गई। बाइक रॉन्ग साइड से कन्नौज की तरफ जा रही थी। कोहरा होने के कारण बस चालक बाइक नहीं देख पाया और जोरदार टक्कर से तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही सीओ और कोतवाल मौके पर पहुंच शवों को मोर्चरी में रखवा परिजनों को हादसे की जानकारी दी है। 

पुलिस ने क्या बताया 
कन्नौज सदर सीओ कमलेश कुमार ने बताया कि यह हादसा कोतवाली क्षेत्र के जसोदा के पास जीटी रोड पर हुआ। कानपुर से दिल्ली जा रही फजलगंज डिपो की रोडवेज बस में अचानक सामने से आई बाइक ने टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर से बाइक उछलकर दूर जा गिरी। बाइक चला रहे युवक सहित तीन की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में हरदोई का ऋषिकांत, कांशीराम कालोनी कन्नौज का कुलदीप और जलालपुर पनवारा की लक्ष्मी देवी शामिल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रोडवेज बस को पकड़ लिया और हादसे में मारे गए तीनों के शवों को मोर्चरी भिजवा दिया। मौके पर पहुंचे सीओ का कहना है कि मामले में जरूरी कानूनी कार्यवाही की जा रही है। 

Also Read