kannauj News : सपा नेता शिवपाल यादव ने बिहार के सीएम नीतीश से किया अनुरोध, इंडिया गठबंधन को करें मजबूत 

Uttar pradesh times | सपा नेता शिवपाल यादव कन्नौज पहुंचे

Jan 27, 2024 16:02

इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अनुभवी नेता हैं और वह इंडिया गठबंधन को मजबूत करेंगे।

Kannauj News : सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के बाद उनके चाचा और सपा नेता शिवपाल यादव शनिवार को कन्नौज पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अनुभवी नेता हैं और वह इंडिया गठबंधन को मजबूत करेंगे।

सीटो का फार्मूला तय होना बाकी 
उन्होंने मीडिया के जरिए नीतीश से अनुरोध करते हुए कहा कि वह दूसरी तरफ न जाएं। वहीं जब मीडिया ने उनसे यूपी के गठबंधन को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि सीटो का फार्मूला दोनों पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व तय करेंगे। अभी सीटो को लेकर बात चल रही है। 

मायावती पर साधी चुप्पी
मीडिया ने जब मायावती को लेकर सवाल पूछा तो शिवपाल यादव ने कोई जवाब नहीं दिया। जबकि दूसरे सवालों पर ही जवाब देते रहे। इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को लेकर उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार हर जगह ईडी समेत दूसरी जांच एंजेसियों के सहारे विपक्षी सरकारों को डराने का काम कर रही है। 

स्वामी प्रसाद का बयान व्यक्तिगत, नुकसान को मिलकर करेंगे पूरा 
स्वामी प्रसाद मौर्य के विवादित बयान उनके व्यक्तिगत है, अगर उनके बयानों से नुकसान होगा तो हम लोग उसको मिलकर पूरा करेंगे। इस दौरान एक मीडियाकर्मी ने सवाल किया कि भाजपा आरोप लगाती है सपा राम भक्तो की हत्यारी। इस पर शिवपाल सिंह ने कहा कि कोर्ट का स्टे था यथास्तिथि बनाए रखने की अधिकारियों की जिम्मेदारी थी। उन्होंने कहा कि अब यह बात काफी पुरानी हो गई। आप लोग भी सबकुछ जानते हैं। 

Also Read