Kanpur Dehat News : रेलवे ट्रक के किनारे युवक का लहूलुहान हालत में मिला शव, काम की तलाश में निकला था घर से

UPT | सांकेतिक तश्वीर

Sep 26, 2024 18:37

कानपुर देहात में एक युवक का शव रेलवे लाइन के किनारे लहूलुहान हालत में मिला है। पुलिस ने जब युवक की तलाश ली तो उसके पास से मोबाइल फोन बरामद हुआ। मोबाइल के जरिए पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दी।

Kanpur Dehat News: यूपी के कानपुर देहात से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। गुरुवार को कानपुर देहात के तिलौंची रेलवे स्टेशन के पास रेलवे लाइन के किनारे एक  युवक का रक्तरंजित शव मिला है। सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। शव के पास से मिले मोबाइल के जरिए परिजनों को घटना की सूचना दी गई। जिससे परिवार में कोहराम मच गया, मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव की शिनाख्त की। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

शव के पास मोबाइल फोन बरामद
गजनेर थाना क्षेत्र स्थिति कानपुर-झांसी रेलवे मार्ग पर तिलौंची रेलवे के पास युवक का शव पड़ा मिला। सूचना पर गजनेर इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार मय फोर्स के घटना स्थल पहुंचकर जांच पड़ताल की। फोरेंसिक टीम ने भी घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए। शव की तलाशी लेने पर उसके पास से एक मोबाइल फोन बरामद हुआ। फोन के जरिए परिजनों को घटना की सूचना दी गई। मृतक की पहचान घाटमपुर निवासी सर्वेश (22) के रूप में हुई।



मौत का कारण पता नहीं
बेटे का शव देखते ही मां गोदावरी बदहवास हो गईं। परिजनों ने बताया कि बुधवार को परिवार के अभिषेक के साथ काम की तलाश में जैनपुर नबीपुर गया था। गजनेर थाना प्रभारी प्रवीण कुमार के मुताबिक प्रथम दृष्टया रेलवे ट्रैक पार करते समय किसी ट्रेन की टक्कर लगने की संभावना प्रतीत हो रही है। मृतक की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी।

Also Read