Kanpur Dehat News: साबरमती एक्सप्रेस से गिरे युवक की दर्दनाक मौत, परिवार के साथ दीवाली मनाने जा रहा था गांव

UPT | सांकेतिक तश्वीर

Oct 28, 2024 17:50

कानपुर देहात के पामा रेलवे स्टेशन के पास साबरमती एक्सप्रेस से एक युवक नीचे गिर गया। जिसमें उसकी मौत हो गई, मृतक अहमदाबाद में नौकरी करता था। युवक त्योहार मनाने के लिए पत्नी के साथ गांव जा रहा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

Short Highlights
  • युवक की ट्रेन से गिरकर मौत।
  • पत्नी के कहने पर यात्रियों ने चेन पुलिंग कर ट्रेन रोकी।

  • दीवाली का त्योहार मनाने के लिए पत्नी के साथ गांव जा रहा था।

     

Kanpur Dehat News: यूपी के कानपुर देहात से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। कानपुर देहात के पामा रेलवे स्टेशन के पास एक युवक साबरमती एक्सप्रेस से नीचे गिर गया। जिससे युवक की मौत हो गई, युवक की पत्नी के कहने पर यात्रियों ने चेन पुलिंग कर ट्रेन रोक दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक युवक दिवाली का त्यौहार मनाने के लिए परिवार के साथ गांव जा रहा था। उसकी मौत की खबर जब गांव पहुंची तो परिवार में कोहराम मच गया।

अमेठी जिले के हुसैनगंज कला जगदीशपुर निवासी स्वामीनाथ (42) अहमदाबाद में प्राइवेट नौकरी करता है। पत्नी शिवकली भी साथ में रहती है। दीपावली का त्योहार मनाने के लिए स्वामीनाथ पत्नी शिवकली के साथ साबरमती एक्सप्रेस से गांव जा रहा था। वहीं, गांव में स्वामीनाथ के माता-पिता, बच्चे और भाई उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लेकिन स्वामीनाथ तो नहीं पहुंचा, लेकिन उससे पहले उसकी मौत की खबर पहुंच गई।

कानपुर-झांसी रेल मार्ग पर पामा स्टेशन के पास वह तेज रफ्तार साबरमती एक्सप्रेस से गिर गया। पत्नी के शोर मचाने पर यात्रियों ने चेन पुलिंग कर ट्रेन रोक दी। इसके बाद उसकी पत्नी ने पामा स्टेशन पहुंचकर स्टेशन मास्टर को इसकी सूचना दी। वहां से मेमो पर पामा चौकी प्रभारी मौके पर भेजे गए। चौकी इंचार्ज ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। चौकी प्रभारी ने बताया कि मृतक के पास से अहमदाबाद से लखनऊ तक का टिकट मिला है।

Also Read