कानपुर में आवारा पशुओं का कहर : सांड़ ने बुजुर्ग को उठाकर पटका, इलाज के दौरान तोड़ा दम

UPT | सांड़ ने बुजुर्ग को उठाकर पटका

Aug 11, 2024 13:19

कानपुर शहर एक बार फिर आवारा पशुओं के आतंक से दहल उठा है। शनिवार दोपहर को एक बुजुर्ग व्यक्ति की जान एक आवारा सांड़ के हमले में चली गई। यह घटना शहर के बर्रा 2 इलाके में घटी।

Kanpur News : कानपुर में एक बार फिर आवारा जानवरों का आतंक देखने को मिला है। जहां एक बार फिर आवारा सांड़ ने एक बुजुर्ग को कुचलकर मार डाला। इससे पहले भी कई बार ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं लेकिन उसके बावजूद नगर निगम आवारा जानवरों के खिलाफ किसी तरह का अभियान नहीं चलाता। घटना होने के बाद ही नगर निगम की नींद खुलती है।

सांड़ों के झुंड में फंस गए थे बुजुर्ग
नगर निगम की लापरवाही के चलते एक बार फिर बर्रा 2 में आयुध निर्माणी से रिटायर्ड कर्मचारी प्रकाश नारायण मिश्रा सांड़ों के झुंड में फंस गए और उन्हें सांड ने रौंद दिया। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। आवारा सांड़ के आतंक से मोहल्ले के लोगों में इस घटना को लेकर गुस्सा है।

बता दें कि शनिवार दोपहर 2 बजे बर्रा 2 सब्जी मंडी निवासी 82 वर्षीय प्रकाश नारायण मिश्रा के घर के सामने 6 सांड़ खड़े थे, एक बैठा हुआ था। प्रकाश नारायण किसी तरह घर के अंदर जाना चाहते थे। लेकिन सभी सांड़ों ने सड़क घेर रखी थी। जब उन्होंने बैठे सांड़ों में से एक के पीछे से जाने की कोशिश की तो उसने उन्हें टक्कर मार दी। उसी समय बैठा सांड़ खड़ा हो गया और उन्हें पटका तो वह सिर के बल रोड पर गिरे और बेहोश हो गए। 

पड़ोसियों ने अस्पताल में भर्ती कराया
इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। हालांकि पड़ोसियों ने जब यह नजारा देखा तो दौड़े। प्रकाश नारायण को उनके परिवार के लोग साकेत नगर स्थित अस्पताल ले गए। वहां से उन्हें कार्डियोलॉजी ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शाम को पुलिस पहुंची और लोगों से घटना की जानकारी ली।

Also Read