Kanpur News : दबंगों ने छात्र का अपहरण कर किया अमानवीय व्यवहार, वीडियो भी बनाया, पुलिस तलाश में जुटी

UPT | थाना पनकी

Oct 19, 2024 15:36

कानपुर के पनकी थाना क्षेत्र में दबंगों ने एक नाबालिक छात्र के साथ बर्बरता की। छात्र ने जब पैसे लौटाने के लिए दबंगों को टोका, तो उन्हें अगवा कर सुनसान स्थान पर ले जाया गया।

Kanpur News : कानपुर के पनकी थाना क्षेत्र में दबंगों ने एक नाबालिक छात्र के साथ बर्बरता की। छात्र ने जब पैसे लौटाने के लिए दबंगों को टोका, तो उन्हें अगवा कर सुनसान स्थान पर ले जाया गया। वहां, दबंगों ने छात्र के साथ मारपीट की और उसे निर्वस्त्र कर दिया। एक दबंग ने उसके पैरों पर थूककर उसे चाटने पर मजबूर कर दिया और इसका वीडियो भी बनाया। किसी तरह छात्र ने दबंगों के चंगुल से छूटकर अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजनों ने चारों युवकों के खिलाफ पनकी थाने में मुकदमा दर्ज कराया, जबकि पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

निर्वस्त्र कर छात्र के साथ कि मारपीट
पनकी थाना क्षेत्र के गंगागंज जी ब्लॉक में रहने वाला 17 वर्षीय इंटर का छात्र पंकज के पैसे लौटाने के लिए शोभित पाल को याद दिलाने गया। 2 दिन पहले, उसने सूरज से पंकज के पैसे मांगने को कहा, जिससे सूरज भड़क गया। बुधवार शाम, सूरज मिश्रा और मंगल सिंह के साथ मिलकर उसे सड़क पर रोक लिया, मारपीट की और तमंचा दिखाकर मोटरसाइकिल पर बैठा लिया। सभी उसे शताब्दी नगर की सुनसान जगह ले गए, जहां शोभित ने उसे निर्वस्त्र कर वीडियो बनाया। सूरज ने अपने पैरों पर थूककर चाटने को मजबूर किया। बाद में, चारों ने छात्र का मोबाइल छीनकर उसके घर फेंक दिया।

पुलिस उपायुक्त ने दी जानकारी
पुलिस उपायुक्त पश्चिम विजयेंद्र द्विवेदी सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है। एक आरोपी सूरज मिश्रा पर पहले से मुकदमा दर्ज है। सभी पर कार्रवाई की जाएगी, लेकिन आरोपियों से संपर्क नहीं हो सका।

Also Read