अनुसूचित जनजाति सम्मेलन में पहुंचे ब्रजेश पाठक : बोले-पाकिस्तान ने कुछ भी किया तो लखनऊ की ब्रह्मोस से सिखाएंगे सबक

UPT | डिप्टी सीएम ने सम्मलेन को संबोधित किया।

May 08, 2024 00:34

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने मंच से कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विरोधियों को जमकर खरी-खोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी को वोट मांगने का कोई भी हक नहीं है क्योंकि सपा सरकार के दौरान निहत्थे निर्दोष कारसेवकों पर गोली चलवाई गई थी।

Lucknow News : लोकसभा चुनाव के तीन चरण समाप्त हो गए हैं। वहीं 20 मई को लखनऊ की दोनों सीटों पर मतदान होना है, जिसे लेकर भाजपा और अन्य विपक्षी पार्टियां जोरों-शोरों से चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं। इसी क्रम में लखनऊ के ऐशबाग स्थित छोटे रामलीला मैदान में भाजपा के अनुसूचित जनजाति मोर्चा का सम्मेलन का आयोजन किया गया। इसमें मुख्य अतिथि के रूप में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक पहुंचे।

विरोधियों पर जमकर बरसे
डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने मंच से कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विरोधियों को जमकर खरी-खोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी को वोट मांगने का कोई भी हक नहीं है क्योंकि सपा सरकार के दौरान निहत्थे निर्दोष कारसेवकों पर गोली चलवाई गई थी। जिसमें कई लोगों ने अपनी जान गंवाई थी। डिप्टी सीएम ने कार्यकर्ताओं से और वहां मौजूद जनता से अपील करते हुए कहा कि लखनऊ का एक-एक वोट देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह को ही जाना चाहिए। 

जब भाषण देते वक्त चली गई बिजली
ब्रजेश पाठक ने मंच से जैसे ही अपने भाषण को शुरू किया रामलीला मैदान की लाइट चली गई। इसके बाद भी डिप्टी सीएम ने अपना भाषण नहीं रोका और कार्यकर्ताओं और जनता को संबोधित करते रहे। वहीं जनता भी ब्रजेश पाठक को सुनने के लिए काफी उत्सुक नजर आई। लाइट जाते ही सभी ने अपने-अपने मोबाइल की फ्लैशलाइट जला ली हालांकि कुछ देर बाद लाइट आ गई थी।

लखनऊ में हो रहा समग्र विकास
ब्रजेश पाठक ने कहा कि पहले जब राजाजीपुरम या लखनऊ के किसी भी कोने में जाना होता था तब जाम की वजह से लोगों को काफी समस्या का सामना करना पड़ता था, लेकिन हमारी सरकार बनने के बाद से ही जाम की समस्या से छुटकारा दिलाने के लिए कई फ्लाईओवर का निर्माण किया गया। वही उसके साथ-साथ लखनऊ और प्रदेश भर में शिक्षा स्वास्थ्य और जनता से जुड़े मुद्दों पर सरकार ने बेहतरीन काम किया है।

पाकिस्तान को सिखाएंगे सबक 
डिप्टी सीएम ने पाकिस्तान पर बयान देते हुए कहा कि देश में जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनी है, तब से पाकिस्तान की टेढ़ी नजर भारत पर नहीं पड़ती। अगर पाकिस्तान ने कुछ भी ऐसी वैसी हरकत की तो लखनऊ में  ब्रह्मोस मिसाइल का निर्माण शुरू हो चुका है। इसी ब्रह्मोस से पाकिस्तान को सबक सिखाएंगे।

Also Read