UP Board Result : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की अपील- बच्चों निराश नहीं होना है…

UPT | डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

Apr 20, 2024 13:57

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट की है। जिसमें उन्होंने बच्चों का हौसला बढ़ाया है। केशव प्रसाद मौर्य ने लिखा की प्रिय बच्चों...

Lucknow News : उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद की तरफ से आज शनिवार को दोपहर 2:00 बजे रिजल्ट की घोषणा कर दी जाएगी। इस बीच छात्र-छात्राओं की धड़कने बढ़ गई है। छात्र-छात्राओं को अपने रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार है। यूपी बोर्ड के छात्राओं का आज इंतजार खत्म हो जाएगा।

इस बीच उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट की है। जिसमें उन्होंने बच्चों का हौसला बढ़ाया है। दरअसल केशव प्रसाद मौर्य ने लिखा की प्रिय बच्चों, आज यूपी माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की 10वीं और 12वीं की परीक्षाओं का परिणाम आ रहा है। मैं जानता हूं आप लोग अपने रिजल्ट को जानने के लिए उत्सुक हैं, मेरी शुभकामनाएं लाखों परीक्षार्थियों के साथ हैं।
 
इसके आगे केशव प्रसाद मौर्य ने लिखा की आप इस परीक्षा में और जीवन की हर परीक्षा में सफल हों, लेकिन इसके साथ ही मैं आप सभी होनहार बच्चों से अपील करना चाहता हूं कि अगर परीक्षा परिणाम मनमुताबिक ना आये, तो आपको निराश और हताश नहीं होना है...ये ना आखिरी परीक्षा है और ना आखिरी परिणाम। ज़िंदगी हर किसी को कई मौके देती है, निराशा के गर्त से बाहर निकल कर संघर्ष के दम पर फिर से खड़े होने का नाम ही जीवन है।

“क्या हार में, क्या जीत में, किंचित नहीं भयभीत मैं”
बता दें कि इसके आगे डिप्टी सीएम ने कहा कि अटल जी के रास्ते पर चलिये, क्या हार में, क्या जीत में, किंचित नहीं भयभीत मैं... आप सब प्रदेश और देश का भविष्य हैं। आजकल हम बीजेपी के लोग देश का भविष्य उज्ज्वल करने के लिए चुनावी मैदान में हैं, आप भी अपने भविष्य को सकारात्मक होकर उज्जवल बनाइये, आप सभी युवाओं की तरक्की का मतलब ही देश की तरक्की हैI एक बार फिर से आप सभी को अग्रिम शुभकामनाएं! आपका बड़ा भाई, केशव प्रसाद मौर्य।

Also Read