टिकट कटने से हताश धनंजय : पत्नी संग थाम सकते हैं बीजेपी का दामन, ट्वीट से मिला संकेत...

UPT | धनंजय सिंह और पत्नी श्रीकला रेड्डी

May 11, 2024 16:57

धनंजय सिंह ने कहा कि बसपा ने खुद इनकी पत्नी का टिकट काटा है और वो इससे बहुत आहत हैं। अब ऐसी चर्चा है श्रीकला सिंह जौनपुर में भाजपा उम्मीदवार कृपाशंकर सिंह को अपना समर्थन दे सकती हैं।

Lucknow News : पूर्वांचल के बसपा नेता धनंजय सिंह और उनकी पत्नी श्रीकला रेड्डी बीजेपी का दामन थाम सकते हैं। सूत्रों के हवाले से ऐसी भी खबर आ रही है कि धनंजय सिंह की बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात हुई है। श्रीकला रेड्डी द्वारा नामांकन के बाद बसपा से चुनाव लड़ने से मना करना भी इसी कड़ी में शामिल है। धनंजय सिंह ने ताजा पोस्ट में 'होइहि सोइ जो राम रचि राखा' लिखा है बता दें कि धनंजय सिंह के इस पोस्ट के बाद से सियासी गलियारों में ऐसी चर्चा है कि वह भाजपा के साथ आ सकते हैं।
  धनंजय सिंह एक्स पर लिख कहा?
धनंजय सिंह ने ताजा पोस्ट में अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा, जनता ने उन्हें हमेशा हृदय से चाहा है उन पर भरोसा जताया है और वो इस भरोसे को कभी नहीं तोड़ेंगे. वो हर हालात में अपने समर्थकों औऱ जौनपुर की जनता के साथ रहेंगे. समर्थकों से मायूस न होने की अपील करते हुए धनंजय सिंह ने कहा कि सभी लोगों के साथ मिलकर वो जनहित में कोई फैसला लेंगे।

जौनपुर से चुनाव लड़ने का था इरादा
दरअसल, पहले धनंजय सिंह ने जौनपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का इरादा जताया था, लेकिन अपहरण के एक मामले में उन्हें जेल हो गई। हालांकि, इलाहाबाद हाईकोर्ट से उन्हें जमानत भी मिल गई। उनके जेल में रहने के बीच बसपा ने उनकी पत्नी को श्रीकला रेड्डी को जौनपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार बना दिया। लेकिन, अचानक पता नहीं क्या हुआ कि बसपा ने नामांकन के आखिरी दिन पूर्व सांसद श्याम सिंह यादव को प्रत्याशी घोषित कर दिया। बसपा ने कहा कि श्रीकला रेड्डी ने खुद चुनाव लड़ने से मना कर दिया। 

भाजपा उम्मीदवार के समर्थन देने की चर्चा
हालांकि, जेल से बाहर आए धनंजय सिंह ने कहा कि बसपा ने खुद इनकी पत्नी का टिकट काटा है और वो इससे बहुत आहत हैं। अब ऐसी चर्चा है श्रीकला सिंह जौनपुर में भाजपा उम्मीदवार कृपाशंकर सिंह को अपना समर्थन दे सकती हैं। और धनंजय सिंह का ताजा पोस्ट भी इसी की ओर इशारा करती है। 

Also Read