Lucknow News : शेखर हॉस्पिटल में मालिकाना हक की लड़ाई डॉ पत्नी ने पति पर लगाए गंभीर आरोप, पुलिस ने दर्ज़ किया मुकदमा

सोशल मीडिया | शेखर हॉस्पिटल

May 04, 2024 16:56

लखनऊ स्थित शेखर हॉस्पिटल एक बार फिर से चर्चाओं में है अस्पताल की डायरेक्टर डॉक्टर रिचा मिश्रा ने अपने पति अस्पताल के मालिक डॉ ऐके सचान पर नकली दवाई बेचने और मारपीट का लगाया आरोप....

Lucknow : लखनऊ का शेखर हॉस्पिटल एक बार फिर से चर्चाओं में आ गया है दरअसल अस्पताल की डायरेक्टर डॉक्टर ऋचा मिश्रा ने अपने पति और अस्पताल के मालिक डॉक्टर ने एके सचान पर नकली दवाएं बेचने और जान से मारने की धमकी देने का दर्ज़ कराया मुकदमा।

क्या है पूरा मामला- शेखर हॉस्पिटल की डायरेक्टर डॉक्टर ऋचा मिश्रा और उनके पति अस्पताल के मालिक डॉक्टर एके सचान के बीच बीते लंबे समय से अस्पताल के मालिकाना हक का विवाद चल रहा है दोनों ही लोग खुद को अस्पताल का असली मालिक बताते हैं बीते 13 मार्च को डॉ एके सचान ने अस्पताल की डायरेक्टर डॉक्टर रिचा मिश्रा के साथ मारपीट की थी इसके बाद गुरुवार को गाजीपुर थाने में डॉक्टर ऋचा मिश्रा द्वारा अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।

जान से मारने की दी धमकी- डॉ ऋचा मिश्रा ने बताया कि 13 मार्च को जब वह अपने केबिन में बैठी हुई थी उसे दौरान डॉक्टर एके सचान अपने साथियों के साथ उनके केबिन में आए और मारपीट करने लगे वही उन्हें दोबारा अस्पताल परिसर में ना आने की हिदायत देते हुए जान से मारने की धमकी भी दी। इसके बाद डॉक्टर ऋचा मिश्रा ने डॉक्टर एके सचान और तीन अन्य लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया है। डॉ ऋचा मिश्रा ने डॉक्टर एके सचान पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वह नकली दवाइयों का धंधा करते हैं जब ऐसा करने से रोका गया तो उन्होंने डॉक्टर ऋचा मिश्रा के साथ मारपीट की।

जांच में जुटी पुलिस- डॉक्टर रिचा मिश्रा ने अपने साथ हुई मारपीट के 50 दिन बाद लखनऊ के गाजीपुर थाने में शिकायती पत्र देते हुए अपने पति और उनके साथियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं वहीं गाजीपुर थाने के इंस्पेक्टर विकास राय ने कहा कि डॉक्टर रिचा द्वारा दिए गए शिकायती पत्र की जांच की जा रही है पत्र में लगाएगी आरोप अगर सही पाए जाते हैं तो विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Also Read