Hardoi News : लापता बेटी को दर-दर ढूंढ रहा परिवार,अनहोनी की आशंका से परेशान

UPT | गुमशुदगी दर्ज

Aug 26, 2024 12:38

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक और परिवार अपनी लापता बेटी की तलाश में दर-दर की ठोकरें खा रहा है। देहात कोतवाली क्षेत्र के नीर के मजरा मटेरा गांव की एक किशोरी 15 अगस्त से लापता है। परिवार के सदस्य लगातार उसकी तलाश में जुटे हुए हैं, लेकिन अब तक कोई सफलता नहीं मिली है।

Short Highlights
  • 15 अगस्त से गुमशुदा जूली की नहीं हो सकी तलाश
  • कोतवाली देहात इंस्पेक्टर सुस्त माहौल में करते बात 
  • पुलिस अधीक्षक बोले9 मामला दर्ज है हो रही कार्रवाई
Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में महिलाओं और लड़कियों के प्रति होने वाले अपराध का सिलसिला कोई नया नहीं है। सन 2022 में 9 महीने में 564 लड़कियों के लापता होने का मामला सामने आया था। ऐसे मामलों में थाना अध्यक्ष महोदय गुमशुदगी दर्ज कर अपनी डायरी मेंटेन कर लेते हैं और पीड़ित परिवार थाने के चक्कर काटता रहता है। ऐसा ही एक मामला देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से सामने आया है, जहां मामले को पता करते समय सुस्ती के माहौल में थाना अध्यक्ष महोदय ने 2 बार फोन होल्ड करने के बाद भी गुमशुदा किशोरी के विषय में जानकारी से अभिज्ञता जताई है। हालांकि पुलिस अधीक्षक ने जल्द ही मामले में गंभीरता दिखाते हुए गुमशुदा की तलाश किए जाने की बात कही है। 

15 अगस्त से गुमशुदा जूली की नहीं हो सकी तलाश 
हरदोई जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र के नीर के मजरा मटेरा निवासी 15 वर्षीय किशोरी जूली पुत्री चंद्र पाल लापता है। जिसकी परिवारीजन तलाश कर रहे हैं। पीड़ित पिता चंद्रपाल ने बताया कि घर में सभी परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है,  वह लगातार थाने के चक्कर लगा रहे हैं।  थाने में भी गुमशुदगी दर्ज करने के बाद में कोई सुध नहीं ली जा रही है। पूरा परिवार किसी अनहोनी से डरा सहमा है, बेटी का कोई भी पता नहीं चल रहा है। इस समस्या को लेकर उन्होंने हरदोई के अपर पुलिस अधीक्षक नृपेंद्र सिंह को भी प्रार्थना पत्र दिया था आश्वासन मिला था लेकिन बेटी अभी तक नहीं मिली है।  वह हरदोई के पुलिस अधीक्षक से बेटी की तलाश करने की गुहार लगा रहे हैं क्योंकि उनके थाने में कोई सुनवाई नहीं हो रही है। 

कोतवाली देहात इंस्पेक्टर सुस्त माहौल में करते बात 
थाना अध्यक्ष देहात कोतवाली वीरेंद्र कुमार से जब इस मामले पर बात की गई तो उन्होंने सुस्त लहजे में हां मुकदमा दर्ज किया गया होगा कह दिया। उसके बाद बात कंप्लीट होने से पहले दो बार फोन को होल्ड पर भी रख दिया। जैसे महोदय पर किशोरी के लापता होने का कोई फर्क ही ना पड़ता हो।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मामला दर्ज है हो रही कार्रवाई
हरदोई के पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन से इस संबंध में वार्ता किए जाने पर उन्होंने मामले पर संजीदगी की दिखाते हुए पूरे मामले को समझा है और जल्द ही मामले पर एक्शन की बात कही है। कुल मिलाकर बेटी के लापता होने से परिजन परेशान हैं और पुलिस से आस लगाए बैठे हैं।

Also Read