हरदोई में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ : पांच बदमाश गिरफ्तार, एक पर है 25 हजार का इनाम

UPT | पुलिस हिरासत में आरोपी

Sep 19, 2024 01:55

पिहानी थाना क्षेत्र में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए गैर जमानती वारंटी और 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश इस्तिखार को गिरफ्तार किया है। इस्तिखार कई गंभीर आपराधिक मामलों में वांछित था। उसके खिलाफ हत्या ...

Short Highlights
  • पिहानी थाना क्षेत्र में पुलिस की बड़ी कार्रवाई
  • मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस ने की कार्रवाई
Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई में बीती रात पुलिस ने 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस चेकिंग के दौरान इन बदमाशों ने भागने की कोशिश की और फिर पुलिस पर फायरिंग भी की। इस दौरान पुलिस मुठभेड़ के बाद 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। इनमें से एक बदमाश पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था।

पिहानी थाना क्षेत्र में पुलिस की बड़ी कार्रवाई
पिहानी थाना क्षेत्र में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए गैर जमानती वारंटी और 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश इस्तिखार को गिरफ्तार किया है। इस्तिखार कई गंभीर आपराधिक मामलों में वांछित था। उसके खिलाफ हत्या के प्रयास, आर्म्स एक्ट समेत अन्य धाराओं में कई मुकदमे पहले से दर्ज हैं।

मुखबिर की सूचना के बाद की कार्रवाई 
पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ संदिग्ध लोग बाइक पर आ रहे हैं। पुलिस चेकिंग के दौरान 2 बाइक पर 5 लोग आते दिखे तो पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन रुकने की बजाय उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।

मुठभेड़ के दौरान पांच आरोपी गिरफ्तार 
बाद में, एक मुठभेड़ में पुलिस ने 25,000 रुपये के इनामी इस्तिखार को चार अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार कर लिया, जिनकी पहचान पिहानी थाना क्षेत्र के पंडरवा किला गांव के निवासी शरीफ, आदिल, जाबिर और जब्बार के रूप में हुई है।

हत्या, बलात्कार डकैती धमकी समेत कई आरोप 
पुलिस के मुताबिक, इस्तिखार का आपराधिक इतिहास काफी लंबा है। उस पर हत्या के प्रयास, बलात्कार, डकैती, धमकी और कई अन्य गंभीर धाराओं के तहत मामले दर्ज हैं। उसके खिलाफ 2009 से लेकर 2024 तक के कुल 12 मुकदमे पिहानी थाना में दर्ज हैं, जिनमें से कई में वह फरार चल रहा था।

Also Read