Hardoi News : पूर्व आईपीएस ने बीएसए वीपी सिंह पर लगाए गंभीर आरोप, डीएम के सामने उठाई कार्रवाई की मांग

UPT | अमिताभ ठाकुर ने की डीएम से मुलाकात

Aug 21, 2024 22:53

उत्तर प्रदेश के हरदोई में आज पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बीएसए वीपी सिंह के खिलाफ डीएम कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन किया।

Short Highlights
  • पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने बीएसए हरदोई का काला चिट्ठा डीएम के सामने रखा 
  • बीएसए पर लगाए अमिताभ ठाकुर ने गंभीर आरोप
  • डीएम मंगला प्रसाद ने जांच कराने का दिया आश्वासन
Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई में आज पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बीएसए वीपी सिंह के खिलाफ डीएम कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान, उन्होंने जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह को एक प्रत्यावेदन सौंपा, जिसमें बीएसए पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं। 

वीपी सिंह पर लगाए गंभीर आरोप
अमिताभ ठाकुर ने आरोप लगाया कि बीएसए वीपी सिंह पर 13 बिंदुओं पर गंभीर आरोप हैं। इन आरोपों में विभिन्न शिक्षकों से ट्रांसफर और पोस्टिंग के नाम पर पैसे लेने, अवकाश के लिए पैसे मांगने और गलत अधिकारियों को संरक्षण देने के आरोप शामिल हैं। ठाकुर ने कहा कि बीएसए वीपी सिंह पर लगे इन आरोपों के बावजूद, वह अभी भी अपने पद पर बने हुए हैं, जो एक गंभीर मामला है।

गंभीर मामले में नियमों का उल्लंघन
उन्होंने बताया कि हाल ही में बीएसए का ट्रांसफर कर रतन कीर्ति को हरदोई भेजा गया था। हालांकि, वीपी सिंह ने नियमों का उल्लंघन करते हुए उन्हें सरकारी गाड़ी और सीयूजी मोबाइल प्रदान नहीं किया और अपना चार्ज भी नहीं छोड़ा। ठाकुर ने यह भी आरोप लगाया कि बीएसए वीपी सिंह ने भ्रष्टाचार की गंभीर शिकायतों के बावजूद अपनी पदवी बनाए रखी है, जो कि बहुत ही गंभीर है। 



ये सभी रहे उपस्थित
डीएम मंगला प्रसाद सिंह ने इस मुद्दे पर उच्च स्तरीय जांच कराने का आश्वासन दिया और कहा कि नियमों के अनुसार कठोर कार्रवाई की जाएगी। विरोध प्रदर्शन के दौरान पार्टी के जिला अध्यक्ष विमलेश शर्मा, भगत बाबा तेजगिरी, राधा कृष्ण शर्मा, पंकज सत्यार्थी, शमसुद्दीन, दिनेश सिंह, धर्मवीर, राम लखन गौतम, अनुज कुमार सिंह, अंकित गुप्ता, अशोक, कलीमुल्ला, और राम प्रसाद मान सिंह चौहान सहित कई लोग उपस्थित रहे।

Also Read