Hardoi News : हरदोई में चलती बस में चालक को हार्टअटैक, बीच सड़क पर रोक दी बस, जानें उसके बाद क्या हुआ 

UPT | हरदोई।

Feb 01, 2024 23:51

कन्नौज जिले के सिकंदरपुर करन गांव के रहने वाले मानसिंह उत्तर प्रदेश सड़क परिवहन निगम की कन्नौज डिपो में चालक के पद पर तैनात हैं। बृहस्पतिवार की दोपहर को मानसिंह परिचालक सुरेंद्र के साथ रोडवेज बस लेकर कन्नौज से हरदोई आ रहे थे।

Short Highlights
  • मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर ने चालक को मृत घोषित किया
     
Hardoi News : हरदोई जिले में बृहस्पतिवार को राज्य परिवहन निगम की कन्नौज डिपो की एक बस के चालक को बस चलाते समय अचानक हार्टअटैक आ गया। चालक समझदारी दिखाते हुए बस तुरंत रोक दी। जिससे एक बड़ा हादसा होने से बच गया। परिचालक और यात्रियों ने चालक को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

कन्नौज जिले के सिकंदरपुर करन गांव के रहने वाले मानसिंह उत्तर प्रदेश सड़क परिवहन निगम की कन्नौज डिपो में चालक के पद पर तैनात हैं। बृहस्पतिवार की दोपहर को मानसिंह परिचालक सुरेंद्र के साथ रोडवेज बस लेकर कन्नौज से हरदोई आ रहे थे। बस में करीब 40 यात्री सवार थे। 

हरदोई बिलग्राम रोड पर सुरसा थाना अंतर्गत सेमरा चौराहे के पास बस चलाते समय अचानक मानसिंह की तबीयत खराब हो गई। उनके सीने में तेज दर्द होने लगा और सांस लेने में दिक्कत होने लगी। उन्होंने समझदारी दिखाते हुए बीच सड़क में ही बस को रोक दिया और बस से नीचे उतरकर सड़क पर बैठ गए। जैसे ही वह सड़क पर बैठ बेसुध हो गए। 

बस चालक को अचानक सड़क पर बेसुध देखकर बस में सवार यात्रियों और परिचालक ने मानसिंह को बस में लिटाया। बस में सवार एक यात्री ने बस चलाकर मेडिकल पहुंचा। मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने मानसिंह को मृत घोषित कर दिया। मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर के मुताबिक मानसिंह को प्राथमिक तौर पर हार्टअटैक की संभावना है। 
 

Also Read