Hardoi News : भौकाल बनाने के लिए तमंचे के साथ युवक ने लगाया स्टेटस, हरकत में आई पुलिस...  

UPT | तमंचे के साथ स्टेटस।

Sep 14, 2024 10:41

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में युवाओं पर तमंचे का क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है। स्टेटस पर तमंचे के साथ रील अक्सर दिखाई दे जाती है। हरदोई के टनियावा थाना क्षेत्र के एक गांव के लड़के ने ऐसा ही एक स्टेटस अपने मोबाइल...

Short Highlights
  • थाना टड़ियावां क्षेत्र के अयारी गांव का निवासी बताया जा रहा युवक।
  • स्वराजवंशी नामक फेसबुक आईडी पर अपलोड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल।
Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में युवाओं पर तमंचे का क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है। स्टेटस पर तमंचे के साथ रील अक्सर दिखाई दे जाती है। हरदोई के टनियावा थाना क्षेत्र के एक गांव के लड़के ने ऐसा ही एक स्टेटस अपने मोबाइल में लगाया है, जिसमें वह तमंचे के साथ में मटरगश्ती करता हुआ दिखाई पड़ रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करने की बात कही है। 

तमंचे के साथ युवक ने लगाया वीडियो स्टेटस
हरदोई जिले के थाना टड़ियावां क्षेत्र के अयारी गांव निवासी स्वराजवंशी नामक युवक ने तमंचे के साथ अपने फोन के स्टेटस पर वीडियो लगाया हुआ है, जिसमें अलग-अलग तस्वीरों में वह तमंचे के साथ अलग-अलग पोज देता हुआ दिखाई पड़ रहा है। इस वीडियो को किसी ने सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई है। मामले को संज्ञान में लेने के बाद आरोपी की तस्वीरों के माध्यम से कार्रवाई में जुट गई है। 

क्या कहती है पुलिस 
हरदोई के अपर पुलिस अधीक्षक मार्तंड सिंह ने बताया कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें युवक तमंचे के साथ दिखाई पड़ रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद में क्षेत्रीय पुलिस को मामले में कार्रवाई के लिए निर्देश दिए गए हैं। आरोपी पर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Also Read