कांस्टेबल की गुंडई का वीडियो वायरल : ग्रामीणों को दौड़ा-दौड़ाकर डंडे से पीटा, लोगों ने एसपी से लगाई गुहार

UPT | बुजुर्ग महिला को दौड़कर पीटता पुलिसकर्मी

Sep 21, 2024 14:00

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक डंडेबाज दबंग कांस्टेबल का वीडियो सामने आया है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में हरदोई में खाकी पैंट और सफेद शर्ट में दिख रहा एक व्यक्ति हाथ में डंडा लेकर गांव में लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर पिटाई कर रहा है

Short Highlights
  • कांस्टेबल की गुंडई का वीडियो वायरल
  • घटना के बाद सदमे में ग्रामीण
  • एसपी ने दिए कार्रवाई के निर्देश
Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक डंडेबाज दबंग कांस्टेबल का वीडियो सामने आया है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में हरदोई में खाकी पैंट और सफेद शर्ट में दिख रहा एक व्यक्ति हाथ में डंडा लेकर गांव में लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर पिटाई कर रहा है। वह एक बुजुर्ग महिला के सर पर तेजी से डंडे से वार कर रहा है। हालांकि पूरी घटना में कुल 7 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिन्होंने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर एसपी से न्याय की गुहार लगाई है और आरोपी के विषय में प्रार्थना पत्र के माध्यम से जानकारी दी है।

बेरहमी से पीटने का आरोप
हरदोई जिले के बघौली थाना क्षेत्र के खजूरमई निवासी अकुल ने अपने परिवार के साथ पहुंचकर पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है। उसने बताया कि बाराबंकी में तैनात पुलिस कांस्टेबल ने उसके पूरे परिवार को सरे आम दिनदहाड़े दौड़ा-दौड़ाकर बेरहमी से पीटा है। अचानक हुए हमले से कुल 7 लोग बुरी तरह से घायल हुए हैं। उसने बताया कि घर में बुजुर्ग महिला के सर पर भी उसने तेजी से डंडे से वार किया है जिससे उसका सर फट गया है। सभी डरे-सहमे लोग हरदोई के पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर प्रार्थना पत्र देने के बाद पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगा रहे हैं।

घटना के बाद सदमे में ग्रामीण
पीड़ित ने बताया कि गांव के राजेश, जयपाल, लखन, आकाश, नत्थू ने डंडेबाज कांस्टेबल के साथ मिलकर उसके पूरे परिवार की पिटाई की है। उसने बताया कि वह बाराबंकी में तैनात है। हालांकि एसपी ऑफिस पहुंचे खून से लथपथ पीड़ित पक्ष के लोग काफी डरे-सहमे हुए थे। सभी के सर फटे हुए थे, सर में पट्टी बंधी हुई थी और दर्द से कराह रहे थे।

एसपी ने दिए कार्रवाई के निर्देश
हरदोई के पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन ने बताया कि एक वीडियो प्राप्त हुआ है जिसमें एक व्यक्ति के द्वारा डंडे से प्रहार कर लोगों की पिटाई करने का मामला सामने आया है। दिए गए प्रार्थना पत्र के आधार पर पूरे मामले की जांच क्षेत्रीय थाना अध्यक्ष को सौंप दी गई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उनके साथियों की भी गिरफ्तारी की जाएगी। मामले में आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Also Read