Hardoi News : पचदेवरा के बाद अब बेनीगंज SHO की जीप में लग रहा धक्का, वीडियो वायरल 

UPT | पुलिस जीप को धक्का लगाते लोग

Sep 11, 2024 02:36

हरदोई के बेनीगंज कोतवाली के अंदर पुलिस वाहन को धक्का लगाने का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें कुछ लोग गेट के सामने पुलिस वाहन को धक्का देते देखे जा सकते हैं। सोमवार को पचदेवरा थाने की पुलिस जीप खराब होने का भी वीडियो ...

Short Highlights
  • हरदोई में पचदेवरा के बाद बेनीगंज में खराब हुई थानाध्यक्ष की सरकारी जीप 
  • काफी देर तक धक्का लगाकर स्टार्ट करने की कोशिश की गई लेकिन सफलता नहीं मिली
Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में पुलिस महकमे में खस्ताहाल परिवहन के वीडियो वायरल हो रहे हैं। दो दिन में अलग-अलग थाना क्षेत्रों से थाना अध्यक्ष की खराब गाड़ी को धक्का लगाने के वीडियो सामने आए हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इन वीडियो को लेकर लोगों के अजीबोगरीब कमेंट सामने आ रहे हैं, जिसमें जनता पुलिस की व्यवस्था को कटघरे में खड़ा कर रही है और हाईटेक पुलिस व्यवस्था पर सवाल उठा रही है।

पचदेवरा के बाद बेनीगंज में खराब हुई SHO की गाड़ी 
हरदोई के पचदेवरा थाने की पुलिस जीप खराब होने का वीडियो सोमवार को वायरल हुआ था, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर पुलिस विभाग की किरकिरी हुई हुई थी। उसके ठीक बाद आज हरदोई के बेनीगंज कोतवाली के अंदर पुलिस वाहन को धक्का लगाने का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें कुछ लोग गेट के सामने पुलिस वाहन को धक्का देते देखे जा सकते हैं। वैसे तो मशीन कभी भी कहीं भी खराब हो सकती है, लेकिन सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इन वीडियो को देखने के बाद जनता पुलिस पर कटाक्ष करते हुए लिख रही है कि कार्रवाई से पहले ही जीप खराब हो गई।
  धरना-प्रदर्शन में जाने से पहले ही बेनीगंज पुलिस की जीप हुई खराब 
हरदोई के बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के झरोईया में धरना-प्रदर्शन चल रहा था। अचानक पुलिस को सूचना मिली तो थाना अध्यक्ष ने जाने से पहले जीप निकालने की बात कही तो जीप स्टार्ट नहीं हुई। उसके बाद फिर जीप को काफी देर तक धक्का लगाकर स्टार्ट करने की कोशिश की गई। लेकिन उसे पर भी कोई सफलता नहीं मिली। इसका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है जो तेजी से चर्चा का विषय बना हुआ है।

Also Read