लखनऊ दरगाह दादा मियां पहुंचे शिवपाल यादव, रोज़ा खोलने से पहले मांगी सपा के लिए दुआ

UPT | दरगाह दादा मियां में रोज़ा इफ्तार करते शिवपाल यादव

Apr 05, 2024 14:18

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री शिवपाल यादव ने लखनऊ में रोज़ा इफ्तार किया। शहर की मशहूर दरगाह दादा मियां पर पहुंचकर मुसलमानो के बीच उन्होंने रोज़ा खोला

पाक और मुकद्दस महीने रमज़ान में रोज़ा नमाज़ का दौर जारी है। इस बीच एक दूसरे को जहां रिश्तेदार रोज़ा इफ्तार पर आमंत्रित कर एक साथ इफ्तारी करते है तो वहीं चुनावी मौसम में सियासी लोगों का भी इफ्तार सुर्खिया बटोर रहा है। एक तरफ कांग्रेस पार्टी का इफ्तार तो दूसरी तरफ सपा मुखिया का मौलाना खालिद रशीद के साथ इफ्तार करना। वहीं अब चाचा शिवपाल भी गुरुवार को दरगाह दादा मियां पहुंच गए। 

सपा महासचिव और पूर्व मंत्री शिवपाल यादव ने सैकड़ों मुसलमानों के बीच जमीन पर बैठकर इफ्तार किया और लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की जीत की दुआ की। शिवपाल यादव का दरगाह दादा मियां से पुराना लगाव है। हर वर्ष रमजान में एक दिन जरूर इस दरगाह पर पहुंचकर इफ्तार करते है। शिवपाल यादव के साथ ही इस इफ्तार में शहर के कई नामचीन लोग और सपा कांग्रेस के नेता शामिल रहे। लखनऊ लोकसभा के इंडिया अलाइंस प्रत्याशी रविदास मेहरोत्रा भी इस खास इफ्तार पार्टी में पहुंचे और अपनी जीत की दुआ की। 

Also Read