अधेड़ बस चालक ने मासूम बच्ची को किया बैड टच : एक महीने से कर रहा था गंदी हरकत, मुकदमा दर्ज

UPT | स्कूल बस चालक ने मासूम बच्ची को किया बैड टच।

Aug 30, 2024 18:18

राजधानी के गायत्रीपुरम स्थित एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली एलकेजी की छात्रा के साथ बस चालक ने बैड टच किया। मासूम ने घर आकर मां से उसके साथ की गई गलत हरकत की शिकायत की।

Lucknow News : राजधानी के गायत्रीपुरम स्थित एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली एलकेजी की छात्रा के साथ बस चालक ने बैड टच किया। मासूम ने घर आकर मां से उसके साथ की गई गलत हरकत की शिकायत की। परिजनों ने गुडंबा थाने में स्कूल के बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरोपी चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। परिजनों का आरोप है कि बस चालक करीब एक महीने से बच्ची को गलत तरीके से छू रहा था।

बच्ची को सबसे बाद में छोड़ता था घर
गुडंबा निवासी परिवार के मुताबिक, उनकी बेटी वैन से स्कूल जाती है। गुरुवार को स्कूल से आने पर बच्ची ने मां को बताया कि ड्राइवर अंकल सबको पहले छोड़ देते हैं। जिसके बाद मुझे घर छोड़ते हैं। अकेले होने पर वह गंदी हरकत करते हैं। मैंने कई बार मना किया, लेकिन वह डांट कर चुप करा देते हैं। यह कहते हुए बच्ची मां के सामने रो पड़ी। मां ने बस चालक की शर्मनाक हरकत फौरन पति को बताई। इसके बाद दंपति ने थाने जाकर आरोपी चालक के खिलाफ केस दर्ज कराया।

अधेड़ है वैन चालक 
गुडंबा पुलिस के मुताबिक, बच्ची के माता-पिता थाने आए थे। जिन्होंने बस चालक के खिलाफ तहरीर दी है। दंपति की शिकायत पर कल्याणपुर निवासी 52 वर्षीय बस चालक विमलेश वर्मा को रात में हिरासत में लेकर छेड़छाड़ व पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। आरोपी चालक से पूछताछ की जा रही है।

Also Read