Lucknow News : स्वार्थ के तूफान में ताश के पत्तों की तरह बिखर रहा बेमेल विपक्षी गठबंधन : नंदी 

Uttar Pradesh Times | नंद गोपाल गुप्ता नंदी।

Jan 25, 2024 18:44

प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास, निर्यात प्रोत्साहन, एनआरआई एवं निवेश प्रोत्साहन मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने बृहस्पतिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जनता का विश्वास और भरोसा लोकसभा चुनाव में विपक्ष के प्रचंड पराजय की गारंटी है।

Short Highlights
  • यूपी के औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने विपक्षी गठबंधन पर साधा निशाना
     
Lucknow News : यूपी के औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने एक बार फिर विपक्षी गठबंधन पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि एक कहावत है कि कहीं का ईंट कहीं का रोड़ा भानुमती ने कुनबा जोड़ा,  ठीक उसी तरह 'मोदी हटाओ' के नकारात्मक नारे पर एक बेमेल कुनबा तो खड़ा हो गया, लेकिन स्वार्थ के तूफान में यह कुनबा ताश के पत्तों की तरह बिखर भी रहा है। 

ममता बनर्जी ने निकाल दी विपक्षी एकजुटता की हवा
प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास, निर्यात प्रोत्साहन, एनआरआई एवं निवेश प्रोत्साहन मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने बृहस्पतिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जनता का विश्वास और भरोसा लोकसभा चुनाव में विपक्ष के प्रचंड पराजय की गारंटी है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा पश्चिम बंगाल और आम आदमी पार्टी द्वारा पंजाब में अकेले चुनाव मैदान में उतरने के ऐलान ने विपक्षी एकजुटता के खोखले दावे ही हवा निकाल दी है। 

राहुल गांधी की न्याय यात्रा से जेडीयू ने किया किनारा
कैबिनेट मंत्री ने कहा कि उधर, जनता दल (यूनाइटेड) ने भी बिहार में राहुल गांधी की न्याय यात्रा से किनारा कर लिया है। न्याय यात्रा को लेकर ममता बनर्जी भी कांग्रेस पर निशाना साध चुकी हैं। उन्होंने कहा कि घमंडिया गठबंधन में शामिल दल अपने-अपने स्वार्थ के चलते अलग-अलग राग अलाप रहे हैं। इससे स्पष्ट हो गया है कि विपक्षी गठबंधन की न कोई नीति है और न कोई सिद्धांत। घमंडिया गठबंधन केवल स्वार्थ की बुनियाद खड़ा था, जो अब पूरी तरह से बिखर गया है।

पीएम मोदी पर है जनता का विश्वास 
कैबिनेट मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर देश की जनता को अटूट विश्वास है। यह जनविश्वास और भरोसा ही लोकसभा चुनाव में विपक्ष के प्रचंड पराजय की गारंटी है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में सशक्त, सक्षम, समृद्ध और खुशहाल भारत की यात्रा निर्बाध आगे बढ़ती रहेगी। 
 

Also Read