नीरज चोपड़ा पहुंचे लखनऊ : हजरतगंज की सैर कर पी शर्मा की चाय, मेहमाननवाजी के हुए कायल

UPT | नीरज चोपड़ा पहुंचे लखनऊ।

Oct 19, 2024 13:06

ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा शनिवार को अदब के शहर लखनऊ पहुंचे। नीरज चोपड़ा लखनऊ का दिल माने जाने वाले हजरतगंज की गलियों में घूमे और यहां की तहजीब को भी सराहा।

Luknow News : ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा शनिवार को अदब के शहर लखनऊ पहुंचे। नीरज चोपड़ा शहर का दिल माने जाने वाले हजरतगंज की गलियों में घूमे और यहां की तहजीब को सराहा। इस दौरान हजरतगंज में मशहूर शर्मा चाय वाले की गरमा-गर्म चाय का आनंद लिया। उनकी वहां मौजूदगी की खबर जैसे ही फैली लोग बड़ी संख्या में दुकान पर इकट्ठा हो गए। हर कोई नीरज की एक झलक पाने के लिए उत्सुक दिखा। नीरज चोपड़ा ने कहा कि लखनऊ की मेहमाननवाजी और ऐतिहासिक इमारतों के बारे में जितना सुना था उससे बढ़कर पाया।

प्रशंसकों के साथ ली सेल्फी
नीरज ने भी अपने चाहने वालों को निराश नहीं किया। उन्होंने प्रशंसकों से हाथ मिलाया। उनकी बातों को ध्यान से सुना और उनके साथ सेल्फी खिंचवाई। नीरज की सरलता और सहज व्यवहार ने वहां मौजूद लोगों का दिल जीत लिया। लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे थे। नीरज चोपड़ा के मिलनसार और सादगी भरे व्यवहार से  साबित होता है कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी जबरदस्त उपलब्धियों के बावजूद उनका दिल अभी भी जमीन से जुड़ा हुआ है।  



शर्मा जी की चाय का कोई मुकाबला नहीं
नीरज चोपड़ा ने शर्मा जी की दुकान पर पहुंच कर न केवल चाय का लुत्फ उठाया बल्कि बंद मक्खन और समोसे का स्वाद भी चखा। नीरज ने कहा कि शर्मा जी की चाय का कोई मुकाबला नहीं है। हालांकि वह अपनी ट्रेनिंग के दौरान चाय से दूर रहते हैं, क्योंकि इसका सेवन उनकी फिटनेस और खेल की तैयारी को प्रभावित कर सकता है। हालांकि कभी-कभार वह चाय पी लेते हैं। खासतौर पर शर्मा चाय वाला की चाय ने उन्हें बेहद पसंद आई। 
 

Also Read