Raebareli News : सपा विधायक ने कांग्रेस को बताया धोखेबाज पार्टी, सनातन विरोधी दिया करार, प्रधानमंत्री की तारीफ की

UPT | समाजवादी पार्टी विधायक मनोज कुमार पांडेय।

Apr 10, 2024 18:15

सपा विधायक मनोज कुमार पांडे ने कांग्रेस को धोखेबाज पार्टी कहते हुए कहां की 5 से 6 दशक तक रायबरेली अमेठी में सत्ता में रहने वाली पार्टी को उम्मीदवार उतारने में डर लग रहा…

Raebareli News : समाजवादी पार्टी के ऊंचाहार से विधायक मनोज कुमार पांडेय ने कांग्रेस पर अमेठी व रायबरेली की जनता से धोखा करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने रायबरेली की जनता को परिवार के नाम केवल वोट देने की मशीन बनाया। रायबरेली लोकसभा सीट से कांग्रेस की तरफ से प्रियंका गांधी के चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह तो कांग्रेस तय करेगी की वह रायबरेली से किसको उतार रही है।

कांग्रेस ने रायबरेली की जनता के साथ किया छल
सपा विधायक ने कहा कि कि बड़े दुर्भाग्य की बात है कि अब उस पार्टी के उम्मीदवार के लिए कयास लगाने पड़ रहे हैं, जिस पार्टी के प्रत्याशी को पिछले 5-6 दशक से रायबरेली की जनता ने जिताने का कार्य किया है। आज अगर कांग्रेस की यह दिन आ गए हैं कि उसे अपने प्रत्याशी उतारने में डर लग रहा है तो यह रायबरेली व अमेठी में अपने आप में इम्तिहान व परिणाम है। कांग्रेस ने अमेठी और रायबरेली की जनता के साथ धोखा किया है। उनके साथ छलावा किया है। अगर जनता का काम किया होता तो आज कयास शब्द का प्रयोग न किया जाता।

सपा विधायक ने कांग्रेस पर साधा निशाना
मनोज पांडेय ने कहा कि मेरा मानना है रायबरेली की जनता को भावनात्मक रूप से कभी परिवार के नाम पर तो कभी धर्म के नाम पर वोट बनाने की मशीन बना दिया गया। रायबरेली की जनता अब परिवर्तन के लिए तैयार बैठी है। कांग्रेस से गौरव वल्लभ व आचार्य प्रमोद कृष्णम के पार्टी छोड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि प्रभु श्री राम सबके हैं। भारत सनातन परंपरा का देश रहा है। यह दुर्भाग्यशाली समय है कि जब कुछ राजनीतिक दल भगवान राम का नाम लेने पर नाराज हो जा रहे हैं। वह तुच्छ मानसिकता के लोग हैं जो भगवान श्रीराम व दुर्गा माता की मर्यादा के ऊपर उंगली उठाते हैं। अपरोक्ष रूप से स्वामी प्रसाद मौर्य के बयानों का जिक्र करते हुए मनोज पांडेय ने कहा कि हिंदू देवी-देवताओं के अपमान पर मैंने प्रदेश के एक व्यक्ति के बयान पर चुप्पी नहीं साधी। सनातन के जरिए ही हम सभी के साथ खड़े हैं। कोविड का जिक्र करते हुए सपा विधायक ने कहा कि जहां पूरी दुनिया ने घुटने टेक दिए थे, वहीं देश के प्रधानमंत्री ने 80 करोड़ परिवार को अपना परिवार माना। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में हमने कोविड से लड़ाई लड़ी और वैक्सीन को पूरे देश के साथ-साथ पूरी दुनिया ने माना।
 

Also Read