रायबरेली में चोरियों से हड़कंप : मोबाइल शॉप से ​​25 एंड्रॉयड फोन चोरी, बंद घर से उड़ाया लाखों का सामान

UPT | घटनास्थल पर पहुंची डायल 112

Oct 20, 2024 11:53

जिले में लगातार हो रही चोरी की वारदातों ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है। लगातार हो रही चोरी की वारदातों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगा दिया है।

Raebareli News : जिले में लगातार हो रही चोरी की वारदातों ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है। पुलिस भले ही लगातार चोरी की वारदातों को सुलझाने पर अपनी पीठ थपथपा रही हो, लेकिन लगातार हो रही चोरी की वारदातों ने वारदातों को सुलझाने में पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगा दिया है।

मोबाइल शॉप से 25 एंड्रॉयड फोन चोरी
पहला मामला मोबाइल दुकान से लाखों रुपये के मोबाइल फोन चोरी होने का है। दुकान का चादर काटकर लाखों रुपये के मोबाइल फोन चोरी कर लिए गए। हरचंदपुर थाना क्षेत्र के महाराजगंज रोड स्थित ग्रामीण बैंक के पास लोहे के खोखे में मोनू मिश्रा पुत्र विजय कुमार मिश्रा निवासी गुनावर थाना हरचंदपुर की मोबाइल की दुकान थी। बीती रात चोरों ने दुकान की लोहे की चादर काटकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। दुकान मालिक मोनू मिश्रा ने बताया कि वहां ग्राहकों के करीब 25 एंड्रॉयड फोन रखे थे और दुकान की रैक में करीब 35 कीपैड फोन लगे थे जो चोरी हो गए हैं। पीड़ित दुकानदार ने डायल 112 को भी सूचना दी। उन्होंने कहा है कि थाने में लिखित तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई जाएगी। 


चोरों ने बंद घर से लाखों का सामान चुराया
दूसरा मामला डीह थाने के गोंदवारा गांव का है। जहां पिछले एक सप्ताह के अंदर चोरों ने कई घरों में चोरी की है। ग्रामीणों के अनुसार बताया जा रहा है कि गांव में ही रहने वाले कुछ लोग इन चोरियों को अंजाम दे रहे हैं। पीड़ितों के अनुसार बीती रात चोरों ने बंद घर से लाखों का सामान चुरा लिया। चोरों ने मुख्य दरवाजे का निचला हिस्सा तोड़कर घर में प्रवेश किया। चोरों ने टीवी, म्यूजिक सिस्टम समेत लाखों के जेवरात और कुछ नकदी चुरा ली है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और आवेदन में आरोपितों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया
इस मामले को लेकर जब डीह के एसएचओ से संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना का जायजा लिया और पीड़ित के प्रार्थना पत्र के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस बहुत जल्द मामले का खुलासा करेगी।

Also Read