रायबरेली में जूते के शोरूम में लगी आग : मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां, सुपर मार्केट क्षेत्र का है मामला

UPT | सुपर मार्केट में बिल्डिंग में लगी आग

Oct 20, 2024 13:41

रायबरेली के सबसे व्यस्त बाजार सुपर मार्केट स्थित एक काम्प्लेक्स में रविवार को भीषण आग लाग गई। आग कॉम्प्लेक्स के लोअर ग्राउंड के एक चप्पल जूतों के शोरूम में लगी थी।

Raebareli News : शहर के व्यस्ततम बाजार सुपर मार्केट स्थित एक कॉम्प्लेक्स में रविवार को भीषण आग लग गई। आग कॉम्प्लेक्स के निचले तल पर स्थित चप्पल और जूते के शोरूम में लगी थी।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड
आग लगने से शोरूम में रखे जूते-चप्पलों में मौजूद केमिकल से निकला धुआं पूरी बिल्डिंग में फैल गया, जिससे अफरातफरी मच गई। इसी परिसर में केनरा बैंक भी है। किसी ने अफवाह फैला दी थी कि बैंक में आग लग गई है। हालांकि सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं। अब तक करीब आधा दर्जन दुकानें आग की चपेट में आ चुकी हैं। मुख्य अग्निशमन अधिकारी एसके सिंह ने बताया कि आग निचले तल पर स्थित जूतों के शोरूम में लगी थी। 


धुआं  बढ़ने से अफरा-तफरी मची
प्रत्यक्षदर्शी अमित कुमार ने बताया कि रविवार सुबह वह सुपर मार्केट में आया था। उसने अचानक केनरा बैंक की बिल्डिंग से धुआं उठता देखा। धीरे-धीरे धुआं बढ़ता गया। अचानक अफरा-तफरी मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे। फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई तो फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गईं।

Also Read