Mukhtar Ansari Death : मुख्तार अंसारी की मौत के बाद रायबरेली में पुलिस अलर्ट, संवेदनशील इलाकों में बढ़ाई गई फोर्स

UPT | रेलवे स्टेशन पर चेकिंग करते सीओ सिटी अमित सिंह

Mar 29, 2024 12:52

माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद पूरे प्रदेश में हाई अलर्ट का असर रायबरेली में भी देखने को मिला। पुलिस ने गश्त को बढ़ाते हुए संवेदनशील इलाकों में फोर्स बढ़ा दी, आने वाले लोगों की तलाशी भी ली गई।

Raebareli News : बांदा में माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद पूरे प्रदेश भर में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया। इसी बीच रायबरेली जिले में भी पुलिस अलर्ट मोड में आ गई। किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए देर रात ही पुलिस ने विभिन्न इलाकों में गश्त शुरू कर दी। पुलिस अधीक्षक अभिषेक अग्रवाल के निर्देशों के तहत रायबरेली सदर पुलिस, लालगंज ऊंचाहार, सरेनी, सलोन, महाराजगंज, बछरावां, डलमऊ सहित अन्य सभी थानों की पुलिस ने रात्रि गश्त बढ़ा दी और आने जाने वालों की चेकिंग शुरू कर दी । 

संवेदनशील इलाकों में चेकिंग की गई
शहर में सीओ सिटी अमित सिंह की अगुवाई में रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड सहित संवेदनशील इलाकों में आने जाने वालों की चेकिंग की गई। इसी के साथ मुस्लिम इलाके के क्षेत्रों में भारी पुलिस बल भी तैनात कर दिया गया है। पुलिस द्वारा सोशल मीडिया पर भी पहली नजर रखी जा रही है ताकि किसी अफवाह को फैलने से पहले ही रोका जा सके । शुक्रवार है और आज जुम्मे की नमाज भी है इसको लेकर विभिन्न मस्जिदों पर भारी पुलिस बल तैनात रहेगा। आपको बता दें कि माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद प्रदेश भर में धारा 144 लागू कर दी गई है। किसी भी सार्वजनिक जगह पर चार से अधिक लोगों के एकत्रित होने पर रोक लगी हुई है।

Also Read