Raebareli News : साधु के भेष में मठ में पहुंचा गैर समुदाय का युवक, आई़डी देख उड़े सबके होश

UPT | सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

Sep 18, 2024 01:23

रायबरेली के डलमऊ में स्थित मठ में उस समय बवाल मच गया, जब साधु संतों से दीक्षा लेने के लिए जम्मू कश्मीर का रहने वाला दूसरे समुदाय...

Raebareli News : उत्तर प्रदेश के रायबरेली के डलमऊ में स्थित मठ में उस समय बवाल मच गया, जब साधु संतों से दीक्षा लेने के लिए जम्मू कश्मीर का रहने वाला दूसरे समुदाय का युवक पहुंच गया। वहां पर मौजूद लोगों को उसके ऊपर शक हुआ तो युवक से आईडी मांगने पर पता चला कि वह दूसरे समुदाय का है। वह जम्मू कश्मीर का रहने वाला है। मठ के प्रभारी ने पुलिस को सूचना दी। देखते ही देखते युवक चकमा देकर वहां भाग निकला। मठ के प्रभारी ने कोतवाली में तहरीर देकर युवक को पकड़वाए जाने की मांग की।



डलमऊ की ऐतिहासिक धार्मिक नगरी में स्थित मठ में दीक्षा प्राप्त करने के लिए जम्मू कश्मीर का रहने वाला दूसरे समुदाय का युवक पहुंच गया। साधु के वेश में पहुंचे युवक ने मठ के प्रभारी और साधु संतों से भोजन कराए जाने का आग्रह किया। इस पर इस पर साधु संतों ने युवक की आईडी मांगी तो उसने अपना आधार कार्ड दिखाने से इंकार कर दिया। 

 ड्राइविंग लाइसेंस से हुआ खुलासा
वहां पर मौजूद साधु संतों के दबाव के चलते आईडी के तौर पर युवक ने अपना ड्राइविंग लाइसेंस दिखाया तो उसमें उसका पता जम्मू कश्मीर का लिखा था और वह भी दूसरे समुदाय का रहने वाला था।

Also Read