Raebareli News : दोस्तों के साथ गंगा में नहा रहा युवक डूबा, गोताखोर ने शव बरामद किया

UPT | दोस्तों के साथ गंगा में नहा रहा युवक डूबा

Jun 24, 2024 17:56

साथियों के साथ गंगा स्नान को उतरा एक युवक संतुलन खो जाने से नदी की तेज लहरों में डूब गया। गोताखोरों ने काफी मशक्कत करने के बाद उसके शव को बरामद कर लिया है।

Raebareli News : गर्मी से राहत पाने के लिए लोग गंगा में स्नान कर रहे हैं। लेकिन इस बीच सावधानी न बरतने के कारण हादसों का शिकार भी हो रहे हैं। दो दिन पहले गदागंज थाना क्षेत्र के प्रयागपुर गंगा घाट पर स्नान करने गए तीन युवकों में से दो युवकों की डूबकर मौत हो गई थी। आज भी दोस्तों के साथ गंगा स्नान करने आए दो युवक डूब गए। जिसमें से एक युवक को बचा लिया गया लेकिन दूसरा युवक गंगा नदी की लहरों में फंसकर डूब गया। मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय गोताखोरों की मदद से डूबे युवक की तलाश की गई।

ऐसे हुआ हादसा
घटनाक्रम के अनुसार लालगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला सत्यम पुत्र रामचंद्र उम्र 22 साल 11 अन्य लोगों के साथ गंगा स्नान करने सरेनी के शिवपुरी घाट आया हुआ था। इस बीच में वह अनियंत्रित होकर गहराई की तरफ चला गया। उसके साथ एक अन्य युवक भी डूबने लगा। लोगों ने किसी तरह प्रयास करके दूसरे युवक को तो बचा लिया लेकिन सत्यम गहरे तल की तरफ चला गया और गंगा नदी में डूब गया। 

काफी प्रयास के बाद मिला शव
मौके पर मौजूद गोताखोरों ने उसे खोजने का प्रयास किया। काफी प्रयास के बाद युवक के शव को बरामद कर लिया गया है। घटना के बाद युवक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Also Read