Raebareli News : रहस्मयी मौत का सिलसिला जारी, एक और जीवनलीला समाप्त हुई

UPT | रायबरेली सीएमओ डॉ वीरेंद्र सिंह

Apr 02, 2024 20:12

गत 23 दिनों के अंदर हुई 7 लोगों की मौत में एक और मौत का आंकड़ा शामिल हो गया है। सलोन क्षेत्र के ममुनी ग्राम सभा के दांडी गांव में एक और वृद्ध की मौत हो गई। स्वास्थ्य विभाग इसे भी सामान्य मौत मान रही है

Raebareli News : सलोन कोतवाली क्षेत्र में रहस्यमई मौतों का सिलसिला जारी। एक और बुजुर्ग की हुई संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बीते 23 दिनों में अब तक हो चुकी हैं आठ लोगों की रहस्यमय तरीके से मौत के बाद गांव में दहशत का माहौल है। सलोन थाना क्षेत्र के डंडी गांव में फिर एक व्यक्ति की मौत हो गई। हालांकि स्वास्थ्य विभाग इसे भी सामान्य मौत बता रहा है। लेकिन एक के बाद एक कई मौतों पर  सीएमओ डॉक्टर वीरेंद्र सिंह के द्वारा जारी किये गए  बयान से यही लग रहा है कि शासन को कहीं गुमराह तो नही किया जा रहा। बिना पोस्टमार्टम रिपोर्ट के ही सामान्य मौत बता दी जा रही है।

7 लोगों की रहस्यमय मौत के बाद गांव के अंदर दहशत
गौरतलब है कि बीते 15 दिन के अंदर एक ही परिवार के पांच लोगों के साथ साथ 7 लोगों की रहस्यमय मौत के बाद गांव के अंदर दहशत फैल गई थी। सलोन क्षेत्र के गांव पूरे डंडी का यह मामला हुआ था, जहां पांच लोगों समेत सात लोगों की रहस्यमय बीमारी मौत हो गई थी। मरने वालों की उम्र 50 से 65 के बीच थी। अचानक हो रही मौतों के बाद स्वास्थ विभाग की टीम ने गांव पहुँचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी थी। सलोन क्षेत्र के ममुनी ग्राम सभा स्थित पूरे दांडी गांव में इस प्रकार लगातार हो रही मौतों से लोगों को किसी महामारी की आशंका सता रही है।

Also Read