विधान परिषद चुनाव : मथुरा के योगेश नौहवार को रालोद ने घोषित किया प्रत्याशी

UPT | रालोद प्रत्याशी

Mar 04, 2024 20:50

लोकसभा चुनाव को लेकर जहां सभी पार्टियां अपने प्रत्याशी घोषित कर रहे हैं वहीं लोकदल ने भी अपने दो प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी। इसके साथ ही राष्ट्रीय लोकदल ने मथुरा के युवा नेता योगेश चौधरी नौहवार को विधान परिषद...

New Delhi : लोकसभा चुनाव को लेकर जहां सभी पार्टियां अपने प्रत्याशी घोषित कर रहे हैं वहीं लोकदल ने भी अपने दो प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी। इसके साथ ही राष्ट्रीय लोकदल ने मथुरा के युवा नेता योगेश चौधरी नौहवार को विधान परिषद प्रत्याशी घोषित किया है। उनके नाम का ऐलान जयंत चौधरी ने सोमवार को लोकसभा चुनाव के लिए दो प्रत्याशियों के नाम की घोषणा के दौरान किया।

जयंत के खासमखास हैं योगेश
बता दें कि योगेश नौहवार बीते विधानसभा चुनाव में मांट सीट से कुछ ही मतों से पराजित हुए थे। महानगर की राधापुरम स्टेट सोसाइटी में रहने वाले योगेश नौहवार रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी के खासम खास माने जाते हैं। रालोद अध्यक्ष जयंत के सहयोगी वीरपाल सिंह मलिक ने योगेश चौधरी के नाम की पुष्टि करते हुए कहा कि उनका एमएलसी बनना सुनिश्चित है। योगेश चौधरी के एमएलसी निर्वाचित होने के पश्चात मथुरा में वह दूसरे विधान परिषद सदस्य होंगे। जबिक यहां उनसे पहले भाजपा से ठाकुर ओम प्रकाश सिंह विधान परिषद के सदस्य हैं।
 

Also Read