Road Accident : तेज रफ्तार बुलेट डिवाइडर से टकराकर पेड़ में घुसी, फल विक्रेता की मौत 

UPT | सड़क हादसे में फल विक्रेता की मौत। 

Sep 17, 2024 21:53

गोमतीनगर स्थित समतामूलक चौराहे के पास मंगलवार को तेज रफ्तार बुलेट बाइक डिवाइडर से टकराकर पेड़ में घुस गई। हादसे में फल विक्रेता मो. वैश (26) की मौत हो गई।

Lucknow News : गोमतीनगर स्थित समतामूलक चौराहे के पास मंगलवार को तेज रफ्तार बुलेट बाइक डिवाइडर से टकराकर पेड़ में घुस गई। हादसे में फल विक्रेता मो. वैश (26) की मौत हो गई। वहीं परिवारवालों ने जांच की मांग की है। 
 
पहले डिवाइर फिर पेड़ से टकराई बुलेट
इंस्पेक्टर गोमतीनगर राजेश कुमार त्रिपाठी के मुताबिक, इंदिरानगर के खुर्रमनगर निवासी मो. वैश रहीमनगर में फल का ठेला लगाता है। भाई कैफ ने बताया कि मंगलवार तड़के वैश अपने दोस्त अर्जुन की बुलेट बाइक से दुबग्गा मंडी जाने के लिए घर से निकला था। सुबह करीब चार बजे वह समतामूलक चौराहे से बंधा रोड की तरफ मुड़ा ही था तभी बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइर से टकराकर सड़क किनारे पेड़ में टकरा गई। हादसे में वैश गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने उसे सिविल अस्पताल भेजवाया। जहां डॉक्टरों ने वैश को मृत घोषित कर दिया। परिवार में पिता अलीहसन, मां सूफीया व भाई कैफे व सोनू हैं। 

परिवार वालों ने की जांच की मांग
भाई कैफ के मुताबिक वैश अपने दो दोस्तों के साथ फल मंडी जाने के लिए निकला था। हादसे के समय वह अकेला था तो उसके दोस्त कहां गए। जांच के बाद ही सच्चाई सामने आएगी।

Also Read