अखिलेश यादव के गूगल सर्च वाले बयान पर भड़के साधु-संत : कहा- टोटी चोर सर्च करने पर आ रहा व्यक्ति विशेष का फोटो और नाम

UPT | अखिलेश यादव के गूगल सर्च वाले बयान पर भड़के साधू-संत।

Sep 14, 2024 17:08

अखिलेश यादव के मठाधीश-माफिया के बाद एक और बयान पर बखेड़ा खड़ा हो गया है। अब उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है कि पहले से नाराज सूबे के साधु-संत और भड़क गए हैं।

Lucknow News : समाजवादी पार्टी (सपा) मुखिया अखिलेश यादव के मठाधीश-माफिया के बाद एक और बयान पर बखेड़ा खड़ा हो गया है। अब उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है कि पहले से नाराज सूबे के साधु-संत और भड़क गए हैं। उन्होंने अखिलेश के बयान पर कड़ी आ​पत्ति जाहिर की है। 

मठाधीश-माफिया पर किसी को बुरा नहीं मानना चाहिए
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को मीडिया से बाचतीत में मठाधीश-माफिया के बयान पर साधु-संतों की नाराजगी पर सफाई देते हुए कहा कि गूगल में मठाधीश सर्च करने पर सारा विवरण सामने आ जाएगा। उन्होंने बसपा मुखिया मायावती के एक पुराने बयान तिलक तराजू का जिक्र करते हुए कहा कि जब ये बयान दिया गया तब साधु-संत कहां थे। मठाधीश-माफिया पर किसी को बुरा नहीं मानना चाहिए। अखिलेश यादव के बयान के बाद साधु-संतों की प्रतिक्रिया सामने आई।

मठाधीश सर्च करने वाले बयान की निंदा
कार्ष्णि नागेन्द्र महाराज ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का एक और विवादित बयान सामने आया है। उन्होंने अखिलेश के गूगल पर मठाधीश सर्च करने वाले बयान की कड़ी निंदा की। महाराज ने कहा कि गूगल पर मठाधीश सर्च करने पर आश्रम का प्रमुख महंत आ रहा है। इसके बाद उन्होंने बगैर अखिलेश का नाम लिए कहा कि गूगल पर टोटी चोर सर्च करने पर व्यक्ति विशेष का फोटो और नाम आ रहा है।

तिलक तराजू के बयान पर बिफरा धर्म रक्षा संघ
धर्म रक्षा संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष सौरभ गौड़ ने तिलक तराजू वाले बयान का जिक्र करने पर अखिलेश यादव को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि अखिलेश के मफिया और मठाधीश के बयान की घोर निंदा हो रही है। उनके इस बयान से संत समाज काफी आहत है। उस बयान पर माफी मांगने के बजाय तिलक तराजू का जिक्र कर अखिलेश ने सारी हदें पार कर दी हैं। उन्होंने कहा कि तिलक तराजू वाला बयान देने वालों का राजनीति में अता-पता तक नहीं है।

Also Read