Lucknow News : नहर में डूबे व्यक्ति का शव मिला , पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

UPT | Dead body in canal

Apr 08, 2024 10:18

अस्पताल में काम करने वाले सफाई कर्मी अपने दोस्त के साथ नहर में नहाने गया जहां वहां डूब गया लाश ना मिलने से काफी असमंजस की स्थिति पैदा हो गई मौके पर पहुंची एसडीआरएफ ने लास्ट को खोज कर स्थानी पुलिस के हवाले किया।

Lucknow News : राजधानी लखनऊ के राम मनोहर लोहिया में काम करने वाले सफाई कर्मी का मिला इंदिरा नहर में शव। शुक्रवार को दोस्तों संग नहाने गया था युवक।

क्या है पूरा मामला- राजधानी लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली इंदिरा नहर में युवक पैर फिसलने से डूब गया जो काफी तलाश के बाद भी स्थानीय पुलिस और लोगों को नहीं मिला। वहीं शनिवार को दोपहर के बाद एक युवक का शव नहर में उतराता दिखा जिसकी सूचना स्थानी लोगों ने पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पैर फिसलने से हुआ हादसा- सुशांत गोल्फ सिटी के SHO अंजनी प्रकाश मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक संजय वाल्मीकि (23) नौबस्ता कला थाना चिनहट निवासी था जो अपने दोस्तों के साथ इंदिरा नहर में नहाने आया था वहीं पर फिसलने से यह पूरा हादसा हुआ। सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस ने गोताखोर और एसडीआरएफ द्वारा युवक को खोजने का अभियान चलाया गया। इसके बाद गोसाईगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले भटवारा में मिला जिसे पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस में जानकारी देते हुए बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी कि हादसा था या हत्या फिलहाल घर वालों की तरफ से अभी कोई भी तहरीर नहीं दी गई है।

Also Read