मोबाइल चार्जर में उतरा करंट : हादसे में मां-बेटी की मौत, घर में मचा कोहराम

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Aug 21, 2024 18:28

सीतापुर में मिश्रिख कोतवाली के परसौली गांव में मोबाइल चार्ज लगाते समय उतरे करंट से मां बेटी की मौत हो गई। इस हादसे से घर में कोहराम की हालत है।

Short Highlights
  • मोबाइल चार्जर में करंट उतरने से मां और बेटी की मौत
  • पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
Sitapur News : उत्तर प्रदेश के सीतापुर में मोबाइल चार्जर में करंट उतरने से मां और बेटी की मौत हो गई। इस हादसे से घर में कोहराम की हालत है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हादसे के बाद पुलिस कार्रवाई में जुटी है।
 
करंट की चपेट में आने से मां-बेटी की मौत
सीतापुर में मिश्रिख कोतवाली के परसौली गांव में मोबाइल चार्ज लगाते समय उतरे करंट से मां बेटी की मौत हो गई। करंट के झटके से बेटी की चीख सुनकर मां दौड़कर बचाने पहुंची। उन्होंने हाथ पकड़ कर छुड़ाने की कोशिश की लेकिन वह भी करंट की चपेट में आ गई। इस हादसे में मां और बेटी दोनों की मौत हो गई।

ऐसे हुआ हादसा
परसौली निवासी रामजीवन की 7 वर्षीय पुत्री महक मोबाइल चार्ज लगा रही थी। उसी बीच उसे करंट लग गया। मां अनीता उस वक्त घर में थी। बच्ची की चीख सुनकर दौड़कर आई। तो देखा बच्ची बोर्ड से चिपकी हुई थी, जब उसका हाथ छुड़ाने आई तो वह भी करंट की चपेट में आ गई और दोनों गंभीर रूप से झुलस गई। हादसे के बाद भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों ने दोनों को सीएचसी पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने दोनों को मृत्यु घोषित कर दिया पुलिस ने शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम को भेजा है।

Also Read