Sitapur News : घर में सो रहे बेटे की बाप ने गला दबाकर की हत्या, सनकी पिता को ग्रामीणों ने...

UPT | ग्रामीणों की सूचना पर पहंची पुलिस

Aug 03, 2024 12:09

सीतापुर जिले के सदरपुर थाना क्षेत्र के पूंजीखेड़ा गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिसमें एक सनकी पिता ने अपने तीन वर्षीय बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद...

Sitapur News : सीतापुर जिले के सदरपुर थाना क्षेत्र के पूंजीखेड़ा गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिसमें एक सनकी पिता ने अपने तीन वर्षीय बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद आरोपी पिता खेतों में जाकर छुप गया, लेकिन गांव वालों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को हिरासत में ले लिया।

मंदिर ले जाकर की हत्या
थाना रेउसा क्षेत्र का निवासी शनिवार की सुबह बबलू अपनी ससुराल पूंजीखेड़ा आया। उसने अपनी पत्नी के पास सो रहे बेटे निखिल को उठाया और उसे घर के पास स्थित मंदिर में ले गया। वहां बबलू ने अपने बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी और उसके शव के पास वहीं बैठा रहा।

ग्रामीणों ने पिता को पीटा
जब ग्रामीणों की नजर बबलू पर पड़ी तो उन्होंने उसे खेतों में भागते हुए देखा। आरोपी बबलू ने गन्ने के खेत में जाकर छुपने की कोशिश की। लेकिन ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। इस बीच पुलिस को सूचित किया गया और घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। पुलिस के अनुसार बबलू का अपनी पत्नी से लंबे समय से विवाद चल रहा था।

Also Read