Lucknow News : प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र ने आत्महत्या की, सुसाइड नोट मिला

फ़ाइल फोटो | मृतक विदित भार्गव

May 05, 2024 12:28

प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्र ने अवसाद में सुसाइड कर लिया, पुलिस को 7 लाइनों का सुसाइड नोट मिला है। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है...

Lucknow : बीबीडी यूनिवर्सिटी से बीटेक पास प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं छात्र ने किया आत्महत्या। परिजनों के अनुसार कई दिनों से परेशान चल रहा था मृतक विदित भार्गव। कमरे से सात लाइन का मिला सुसाइड नोट जिसमें अंत में लिखा था "सॉरी"

क्या है पूरा मामला- लखनऊ के महानगर एक्सटेंशन में रहने वाले विदित भार्गव ने फांसी का फंदा लगाकर अपने कमरे में सुसाइड कर लिया वही सात लाइनों का सुसाइड नोट भी पुलिस को कमरे से मिला है जिसमें लिखा था  "कुछ दिनों से बहुत कोशिश कर रहा हूं लेकिन अब मुझे नहीं हो पा रहा जीने की इच्छा नहीं हो रही पता है की प्रॉब्लम से भागने का यह बुज़दिल तरीका है पर कोई रास्ता कोई मदद नहीं दिख रही अपने को दोष मत दीजिएगा सॉरी" विदित भार्गव के पिता और भाई ने बताया कि उसका फोन रात 3:00 बजे रिंग कर रहा था लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ इसके बाद पिता और भाई कमरे तक गए दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई भी प्रतिक्रिया या हलचल नहीं सुनाई दी इसके बाद वह घबरा गए और दरवाजा खुलवाने का प्रयास करने लगे। काफी देर तक दरवाजा न खुलने पर मजबूरन धक्का देकर जब दरवाजा खोला गया तो पिता और छोटे भाई की चीखें निकल गई उन्होंने देखा कि विदित फांसी के फंदे से लटका हुआ है आनन फानन में परिजन विदित को विवेकानंद हॉस्पिटल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जांच में जुटी पुलिस- लखनऊ के विवेकानंद अस्पताल में डॉक्टरों द्वारा अमृत घोषित किए जाने के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वहीं मौका-ए-वारदात पर पहुंचकर पुलिस को मृतक विदित के कमरे से साथ लाइनों का एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ। परिजनों ने बताया कि बीते तीन-चार दिनों से विदित काफी परेशान था उससे कई बार परिजनों ने जानने की कोशिश भी की लेकिन उसने कुछ नहीं बताया। बताते चलें मृतक विदित लखनऊ की बीबीडी यूनिवर्सिटी से बीटेक पास आउट था और प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था।

Also Read