Lucknow News : महिला कैदियों को ले जा रही वैन में अचानक लगी आग, पुलिसकर्मियों ने गाड़ी से उतरकर बचाई जान

UPT | महिला कैदियों को ले जा रही वैन में अचानक लगी आग

Apr 30, 2024 14:58

लखनऊ के हजरतगंज इलाके में मंगलवार को महिला कैदियों को जेल से कोर्ट में पेशी के लिए ले जा रही कैदी वैन में आग लग गई। पुलिसकर्मियों ने गाड़ी से उतरकर अपनी जान बचाई।

Lucknow News :  लखनऊ के राज भवन के पीछे माल एवेन्यू वाली रोड पर पुलिस की वैन में अचानक आग लग गई। मंगलवार को महिला कैदियों को जेल से कोर्ट में पेशी के लिए ले जा रही कैदी वैन में आग लग गई। पुलिसकर्मियों, चालक और वैन में बैठी महिला कैदियों ने कूद कर अपनी जान बचाई जबकि पुलिस वैन पूरी तरह जल गई। घटना राजभवन के गेट नंबर 14 के सामने हुई, जिससे राहगीरों में दहशत फैल गई।

बताया जा रहा है कि वैन के इंजन से धुआं उठता दिखाई दिया। पुलिसकर्मी कुछ समझ पाते तब तक तेज लपटें उठने लगीं। आग ने कुछ ही देर में पूरी वैन को अपनी चपेट में ले लिया और आस पास हड़कंप मच गया।

जनहानि की सूचना नहीं
बताया जा रहा है कि जिस वक्त ये घटना घटी उस वक्त वैन में नौ महिला कैदी और 14 पुलिसकर्मी मौजूद थे। वैन में आग लगने से अफरा तफरी मच गई। राहगीरों ने फायर बिग्रेड को दी सूचना। फायर बिग्रेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। फ़िलहाल खबर लिखने तक कोई जनहानि की सूचना नहीं है। आग कैसे लगी यह अभी नहीं पता चल सका है।

Also Read