उन्नाव में गरजे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष : भूपेंद्र चौधरी बोले- 'एक जाति, एक बिरादरी' का एजेंडा चलाता है विपक्ष

UPT | बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी

Sep 21, 2024 20:02

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने शनिवार को बीजेपी विधायकों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। प्रदेश अध्यक्ष की बैठक में बीजेपी जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार और विधायक भी उपस्थित थे...

Unnao News : उत्तर प्रदेश के उन्नाव में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने शनिवार को बीजेपी विधायकों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। प्रदेश अध्यक्ष की बैठक में बीजेपी जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार और विधायक भी उपस्थित थे। इस बैठक का मुख्य उद्देश्य संगठन में नए सदस्यों को शामिल करना और संगठन को मजबूत बनाना था। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी और विपक्ष पर तीखा हमला बोला।

सपा पर साधा निशाना
भूपेंद्र चौधरी ने समाजवादी पार्टी और विपक्ष पर तीखा हमला किया। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का एजेंडा हमेशा एक जाति और एक बिरादरी के इर्द-गिर्द रहा है, जिसका मकसद समाज को जातियों के आधार पर विभाजित करना है। यह बयान भाजपा के सदस्यों की बढ़ती सदस्यता के संदर्भ में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान दिया गया।



'यूपी पहले बीमारू राज्यों में गिना जाता था'
भूपेंद्र चौधरी ने अपनी सरकार की उपलब्धियों को बताते हुए कहा कि हमारी सरकार ने संकल्प पत्र में किए गए सभी वादों को पूरा किया है। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि राज्य में बिजली, पानी, सड़क, शिक्षा और सुरक्षा से संबंधित योजनाओं पर सकारात्मक कार्य हुआ है, जिससे जनता को लाभ मिल रहा है। उन्होंने प्रदेश की आर्थिक स्थिति का भी जिक्र किया, जिसमें कहा कि उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र के बाद अब देश की दूसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन चुका है। उन्होंने यह भी बताया कि यूपी पहले बीमारू राज्यों में गिना जाता था, लेकिन योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य में हो रहे परिवर्तन अब स्पष्ट रूप से देखे जा सकते हैं।

लड्डू विवाद पर दिया बयान
भूपेंद्र चौधरी ने तिरुपति मंदिर के लड्डू विवाद में बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि यह एक संवेदनशील विषय है जो हमारी आस्था से जुड़ा हुआ है। भूपेंद्र चौधरी ने स्पष्ट किया कि सरकार सभी मुद्दों की जांच कराकर उचित कार्रवाई करेगी। उन्होंने सरकार से मांग की कि जिन लोगों ने यह कृत्य किया है, उनके खिलाफ कठोर कदम उठाए जाएं।

भाजपा सरकार की योजनाओं को सराहना
उन्होंने शिक्षा के क्षेत्र में किए गए प्रयासों की प्रशंसा करते हुए कहा कि हमारी सरकार ने इस क्षेत्र में काफी अच्छा काम किया है। सभी कमिश्नरी में नए विश्वविद्यालय खोले गए हैं, जिससे उच्च शिक्षा में सुधार हुआ है। चौधरी ने प्राइमरी से लेकर उच्च शिक्षा तक भाजपा सरकार की योजनाओं की सराहना की। भूपेंद्र चौधरी ने उन्नाव में भाजपा के सदस्यता अभियान की समीक्षा के लिए यात्रा की, जिसमें उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित किया और आगामी चुनावों में सफलता के लिए रणनीतियों पर चर्चा की।

Also Read