उन्नाव में ट्रेन से गिरकर युवक की मौत : मुंबई से जा रहा था घर, दीपावली का त्योहार मातम में बदला

UPT | उन्नाव में ट्रेन से गिरकर युवक की मौत

Oct 28, 2024 18:39

मुंबई से गोंडा लौटते समय एक युवक की ट्रेन से गिरने के कारण दुखद मृत्यु हो गई। यह घटना उन्नाव के सोनिक रेलवे स्टेशन के पास हुई, जब छेलू नाम का 19 वर्षीय युवक चलती ट्रेन से गिर गया।

Unnao News : मुंबई से गोंडा लौटते समय एक युवक की ट्रेन से गिरने के कारण दुखद मृत्यु हो गई। यह घटना उन्नाव के सोनिक रेलवे स्टेशन के पास हुई, जब छेलू नाम का 19 वर्षीय युवक चलती ट्रेन से गिर गया। बताया गया है कि छेलू मुंबई में पीओपी का काम करता था और दीपावली के अवसर पर अपने घर लौट रहा था।

मौके पर ही मौत
युवक गोंडा के पढाढ़ी गढ़वा का निवासी था। वह रविवार को लोकमान्य तिलक टर्मिनल एक्सप्रेस ट्रेन में सवार होकर लखनऊ के लिए निकला था। सोमवार को जब ट्रेन लखनऊ-कानपुर रेलवे के सोनिक जैतीपुर स्टेशन के करीब पहुंची, तब छेलू गेट पर खड़े होकर किसी से बात कर रहा था। अचानक वह अनियंत्रित होकर ट्रेन से नीचे गिर गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

यह है पूरा मामला
पुलिस ने बताया कि जब पेट्रोलिंग कर रहे पुलिसकर्मियों ने रेलवे ट्रैक के किनारे शव देखा, तो वहां पड़े कागजात के आधार पर उन्होंने युवक की पहचान की। इसके बाद उन्होंने मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी। छेलू का बड़ा भाई रमेश उस समय दूसरे कोच में था, जब यह हादसा हुआ। रमेश ने कहा कि उन्हें पुलिस द्वारा इस घटना की जानकारी मिली। 



दीपावली का त्योहार मातम में बदला
मृतक के परिवार में सात भाई और दो बहनें हैं, और वह चौथे नंबर का था। छेलू मुंबई में पीओपी का काम करके अपने परिवार की आर्थिक सहायता करता था। उसके निधन के बाद परिवार में शोक का माहौल है और दीपावली का त्योहार मातम में बदल गया है। स्थानीय पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है, ताकि इस दुखद घटना के कारणों का पता लगाया जा सके।

ये भी पढ़ें : पटाखा दुकानों के नवीनीकरण के लिए दुकानदारों ने नहीं किया आवेदन: पहले छह के पास थे स्थाई लाइसेंस, वर्तमान में दो ही बचे

ये भी पढ़ें- केंद्र सरकार की तैयारी तेज : 2025 में फिर खुलेगी लंबे समय से पेंडिंग पड़ी जनगणना की फाइल, हो सकता है चक्र में बदलाव

Also Read