Lucknow News : पुल से नदी में कूदी युवती, एनडीआरएफ की टीम तलाश में जुटी

UPT | पुल से नदी में कूदी युवती।

Sep 17, 2024 21:58

बंथरा इलाके में एक युवती ने मंगलवार को पुल से सई नदी में छलांग लगा दी। स्थानीय लोगों ने महिला को कूदते देख शोर मचाया और पुलिस को सूचना दी।

Lucknow News : बंथरा इलाके में एक युवती ने मंगलवार को पुल से सई नदी में छलांग लगा दी। स्थानीय लोगों ने युवती को कूदते देख शोर मचाया और पुलिस को सूचना दी। लेकिन नदी का बहाव तेज होने के कारण युवती का पता नहीं चल सका। सात घंटे से एनडीआरएफ की टीम तलाश कर रही है। नदी में कूदने वाली युवती कौन है इसका पता नहीं चल सका है।
 
एनडीआरएफ की टीम कर रही तलाश
स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह करीब 11 बजे एक युवती पुल पर खड़ी होकर रो रही थी। उसे पुल पर चढ़ते देख शोर मचाया। जैसी ही उसे बचने लिए दौड़े युवती ने नदी में छलांग लगा दी। देखते की देखे वह पानी के तेज बहाव में गुम हो गई। इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। इस पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने एसडीआरएफ को बुलाया एनडीआरएफ की टीम युवती की तलाश कर रही है।

घरेलू कलह बताई जा रही वजह
बंथरा थाना प्रभारी राम सिंह ने बताया अभी तक युवती का पता नहीं लगाया जा सका है। थाने में भी किसी युवती की गुमशुदगी की शिकायत नहीं मिली है। पुलिस का अनुमान है कि युवती ने घरेलू कलह से परेशान होकर नदी में छलांग लगाई होगी। उन्होंने बताया कि युवती की तलाश लखनऊ और उन्नाव की टीम संयुक्त रूप से कर रही है।
 

Also Read