Baghpat news : गाजियाबाद में जूस में मूत्र मिलाने के बाद अब बागपत में थूक लगाकर रोटी बनाने का वीडियो वायरल,जमीयत बोली बंद हो ऐसी दुकानें

UPT | बागपत में रोटी में थूक लगाकर उसको तंदूर में लगाता कारीगर।

Sep 25, 2024 16:09

जमीयत उलमा-ए-हिंद की ओर से हाफिज नवाब अली का कहना है कि इस्लाम में इस तरह की हरकत बिल्कुल भी जायज नहीं है। ये कोई साजिश है

Short Highlights
  • ढाबे के बाहर कार में बैठे युवकों ने बनाया वीडियो
  • होटल पर कारीगर रोटी में थूक लगाकर तंदूर में डालता दिखा
  • ढाबे के बाहर नरेश चिकन कॉर्नर का बोर्ड लगा 
Baghpat news : गाजियाबाद के लोनी में जूस में मानव मूत्र मिलाने का मामला अभी ठंडा नहीं पड़ा कि बागपत में थूक लगाकर रोटी बनाने का वीडियो सामने आया है। बागपत में एक होटल पर कारीगर थूक लगाकर तंदूर में रोटी डालता दिखाई दे रहा है। ढाबे के बाहर कार में बैठे युवकों ने घटना का वीडियो बनाकर वायरल किया है। 

थूककर रोटी बनाने का वीडियो वायरल
मामला जनपद बागपत के अग्रवाल मंडी टटीरी का है। जहां पर होटल पर थूककर रोटी बनाने का वीडियो वायरल हो गया है। होटल पर नरेश चिकन कॉर्नर लिखा है। कुछ दिन पहले भी इसी होटल का वीडियो वायरल हुआ था, जिसे पुलिस दबाकर बैठ गई थी।

मेरठ-बागपत नेशनल हाईवे पर स्थित
वीडियो वायरल करने वाले लोगों का आरोप है कि होटल अग्रवाल मंडी टटीरी में मेरठ-बागपत नेशनल हाईवे पर स्थित है। जहां पर तंदूर पर रोटी बनाने वाला युवक रोटी पर थूकता हुआ नजर आ रहा है। उन्होंने कहा कि थूककर रोटी बनाने की घटना से होटल पर आने वाले कस्बे और आसपास के गांवों के लोगों में आक्रोश है। उन्होंने होटल संचालक और कर्मचारी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कराने की मांग की। उधर पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो की जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

कर्मचारी बदला तो दूसरे ने भी रोटी में थूका
रोटी पर थूकने की वीडियो वायरल होने के बाद होटल संचालक ने कर्मचारी बदल दिया। इसके बाद होटल पर आए दूसरे कर्मचारी ने भी थूककर रोटी बनानी शुरू की। जिसे देखते ही लोगों ने वीडियो वायरल कर दी। 

जमीयत उलमा ए हिंद बोली दुकानें बंद की जाएं
कहीं पर जूस में ​पेशाब तो कहीं रोटी में थूक के मामले आए दिन आ रहे हैं। इन मामलों में मुस्लिम आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी हो रही है। इस प्रकरण पर जमीयत उलमा-ए-हिंद की ओर से हाफिज नवाब अली का कहना है कि इस्लाम में इस तरह की हरकत बिल्कुल भी जायज नहीं है। ये कोई साजिश है। गाजियाबाद के लोनी में जमीयत उलमा ए हिंद के महासिचव हाफिज नवाब अली ने कहा कि जमीयत अध्यक्ष मौलाना महमूद मदनी के निर्देश पर अपने स्तर से भी इन मामलों की जांच कराई जा रही है। अब तक आए मामलों से संबंधित जिलों के पुलिस अधिकारियों से मिलकर निष्पक्ष जांच की मांग की गई है। कोई भी इंसान इस तरह की घटिया हरकत नहीं कर सकता।

थूकते हैं और पेशाब मिलाते हैं, उन लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई
मदरसा जामिया शेखुल हिंद के मोहतमिम मौलाना मुफ्ती असद कासमी ने कहा कि ऐसी हरकतें जायज नहीं हैं। जो लोग खाने पीने की चीजों में मिलावट करते हैं, उनमें थूकते हैं और पेशाब मिलाते हैं, उन लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। यदि ऐसा करने वाले पर आरोप सिद्ध होते हैं, तो उनके प्रतिष्ठान को हमेशा के लिए बंद करा देना चाहिए।

Also Read