यमुना एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा : ट्रैक्टर-ट्रॉली से हुई बस की टक्कर, 13 लोग घायल

UPT | ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर

Jul 04, 2024 11:37

यमुना एक्सप्रेसवे पर बुधवार की सुबह एक बड़ी हादसे की खबर है। यहां पर सुबह करीब 5 बजे, स्पोर्ट सिटी वीआईपी गेट के पास एक डबल डेकर बस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली के साथ टक्कर मारी।

Greater Noida News : दनकौर थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे पर बुधवार की सुबह एक बड़ी हादसे की खबर है। यहां पर सुबह करीब 5 बजे, स्पोर्ट सिटी वीआईपी गेट के पास एक डबल डेकर बस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली के साथ टक्कर मारी। बस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को पीछे से ओवरटेक करने का प्रयास किया, लेकिन नाकाम रही और वह ट्रैक्टर-ट्रॉली में पीछे से घुस गई।

टक्कर में 13 लोगों के घायल
इस हादसे के बाद, ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई और बस असंतुलित होकर यमुना एक्सप्रेसवे के नीचे गिर गई। इस दुर्घटना में बस में सवार 13 लोगों को चोटें आई हैं। सभी घायलों को तुरंत उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है।पुलिस ने घटनास्थल पर तुरंत पहुंचकर बस और ट्रैक्टर-ट्रॉली को कब्जे में ले लिया है। इस मामले में दनकौर थाना पुलिस द्वारा आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।



दुर्घटना के कारण यातायात प्रभावित
इस दुर्घटना के कारण यमुना एक्सप्रेसवे पर बड़ी यातायात जाम उत्पन्न हो गया था, जिसने यात्रियों को अनेक कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। प्रशासन ने जल्दी से जल्दी सभी उपायों को अपनाया और यातायात को निर्वाह करने के लिए कोशिश की।यमुना एक्सप्रेसवे का यह स्थान दिन-रात बड़ी संख्या में वाहन चलने के लिए प्रसिद्ध है, जिसमें समय-समय पर ऐसी दुर्घटनाएं होती रहती हैं। इसी वजह से सुरक्षा और सतर्कता को बढ़ावा देना अत्यंत आवश्यक है ताकि इस तरह की दुर्घटनाएं रोकी जा सकें।

ये भी पढ़ें : हाथरस सत्संग हादसा : जांच की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट और हाईकोर्ट में याचिका दायर, संसद में उठा मामला

Also Read