नोएडा सेक्टर 80 में क्रिकेट खिलाड़ी पर हमला : मारपीट के दौरान अधमरा हुआ युवक, निजी अस्पताल में भर्ती

UPT | Symbolic Photo

Sep 30, 2024 14:10

लगभग 9-10 व्यक्तियों का एक समूह हॉकी स्टिक, बेसबॉल बैट और लोहे की रॉड जैसे हथियारों से लैस होकर मैदान में प्रवेश किया। उन्होंने सिकंदर पर हमला किया, जिससे उन्हें गंभीर चोटें आईं...

Noida News : नोएडा सेक्टर-80 के एक क्रिकेट मैदान में रविवार को एक हिंसक घटना घटी। स्थानीय निवासी सिकंदर लोहिया जब मैच खेल रहे थे, तब कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने उन पर हमला कर दिया। परिजनों ने युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

अस्पताल में इलाज जारी
लगभग 9-10 व्यक्तियों के एक समूह ने हॉकी स्टिक, बेसबॉल बैट और लोहे की रॉड जैसे हथियारों से लैस होकर मैदान में प्रवेश किया। उन्होंने सिकंदर पर हमला किया, जिससे उन्हें गंभीर चोटें आईं। हमलावरों ने कथित तौर पर सिकंदर को धमकी दी कि अगर वे फिर से वहां दिखाई दिए तो उन्हें और अधिक नुकसान पहुंचाया जाएगा। सिकंदर को सिर, हाथ-पैर और पसलियों में चोटें आई हैं। उन्हें सेक्टर 110 स्थित यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।



कानूनी कार्रवाई
पीड़ित के भाई योगेश लोहिया ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जांच जारी है और पुलिस ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है।

Also Read