मासूम के साथ हैवानियत : पांच साल की बच्ची के साथ दो युवकों ने किया दुष्कर्म

UPT | पांच साल की बच्ची के साथ दो युवकों ने किया दुष्कर्म।

Sep 30, 2024 15:48

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में थाना बाबूगढ क्षेत्र में एक गांव में पांच साल की मासूम के साथ दो युवकों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। बच्ची के साथ दो युवकों ने सामूहिक कुकर्म किया...

Hapur News : उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में थाना बाबूगढ क्षेत्र में एक गांव में पांच साल की मासूम के साथ दो युवकों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। बच्ची के साथ दो युवकों ने सामूहिक कुकर्म किया। इस दौरान खेत में बकरी चरा रहे,दो अन्य आरोपियों ने वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पीडि़त परिवार को दी जान से मारने की धमकी
उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में थाना बाबूगढ क्षेत्र में एक गांव में पांच साल की मासूम  के साथ दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान खेत के पास बकरी चरा रहे दो युवकों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जब की जानकारी परिजनों को हुई तो पीड़ित परिवार आरोपियों के घर पर शिकायत करने गया। इस पर आरोपियों ने पीडि़त पक्ष के साथ मारपीट की और गाली देते हुए जान से मारने की धमकी देकर भाग गए।

बहला फुसलाकर खेत में ले गए बच्ची को
पीड़ित पक्ष ने बाबूगढ़ थाने में मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि 19 सितंबर को करीब तीन बजे प्रार्थी की पांच वर्षीय पोते को अर्श और जुनैद घर से बहला फुसलाकर खेत में ले गए। जहां जबरन दोनों ने सामूहिक कुकर्म किया। जब 26 सितंबर को बच्ची हालत बिगड़ी तो उसने पूरी आपबीती परिजनों को बताई। 

Also Read