Ghaziabad News : मेड ने आटे में मूत्र मिलाकर बनाई रोटी और मालिक के परिवार को खिलाई

UPT | मेड ने आटे में मूत्र मिलाकर रोटी बनाईं

Oct 16, 2024 16:40

एसीपी वेव सिटी का कहना है कि महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी मेड रीना के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

Short Highlights
  • लोनी के जूस कांड के बाद क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र में सामने आई घटना
  • 8 साल से मेड का काम कर रही युवती के खिलाफ रिपोर्ट 
  • मेड की करतूत देखकर परिजनों के उड़ गए होश 
Ghaziabad News : लोनी में जूस विक्रेता द्वारा जूस में मूत्र मिलाकर पिलाने का मामला अभी लोगों के जेहन से उतरा भी नहीं की क्रॉसिंग रिपब्लिक थानाक्षेत्र में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां रियल एस्टेट कारोबारी के घर में करीब 8 साल से काम कर रही मेड ने आटे में मूत्र मिलाकर रोटी बनाईं और उन्हें कारोबारी के परिवार को खिला दिया।

सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद
सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद होने के बाद मेड की करतूत सामने आई तो परिवार के होश उड़ गए। जिसके बाद उन्होंने थाने पहुंचकर मेड के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पीडि़त परिवार को अंदेशा है कि आरोपी मेड बीते लंबे समय से ऐसा कर रही थी। जिसके चलते उनके परिवार के लोगों को लीवर की बीमारी हो गई। पुलिस का कहना है कि केस दर्ज करने के बाद
आरोपी मेड को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पीडि़त व्यक्ति रियल एस्टेट का कारोबार
क्रॉसिंग रिपब्लिक थानाक्षेत्र की एक सोसाइटी में रहने वाले पीडि़त व्यक्ति रियल एस्टेट का कारोबार करते हैं। दर्ज कराई गई रिपोर्ट में कारोबारी की पत्नी का कहना है कि उनके घर में रीना नाम की मेड बीते 8 सालों से काम कर रही है। रीना शांति नगर में रहती है और उनके घर में साफ-सफाई के अलावा भोजन बनाने का भी काम करती है। पीडि़ता का कहना है कि उनके घर में कई बार नकदी और सामान आदि चोरी हो चुका है। उन्हें आशंका थी कि चोरी की वारदात को मेड द्वारा ही अंजाम दिया जा रहा है।

एक्सेस अपनी मोबाइल पर लिया था
जिसके चलते उन्होंने कुछ दिन पूर्व ही अपने घर और किचन में सीसीटीवी कैमरे लगवाए थे। जिनका एक्सेस अपनी मोबाइल पर लिया था। कारोबारी की पत्नी का कहना है कि सोमवार को सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग चैक की गई तो मेड की हरकत देखकर परिवार के लोग दंग रह गए।

रीना आटे में मूत्र मिलाकर मांडती नजर आई
फुटेज में मेड रीना आटे में मूत्र मिलाकर मांडती नजर आई। इसके बाद उसने मूत्र मिले आटे से रोटियां सेंकी और परिवार को खिला दीं। एसीपी वेव सिटी का कहना है कि महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी मेड रीना के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। सुबूत के तौर पर पीडि़त परिवार ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी दी है। इसके बाद आरोपी मेड रीना को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Also Read