Ghaziabad News : पैगंबर की टिप्पणी को लेकर यति नरसिंहानंद के खिलाफ भड़का मुस्लिम समाज, डासना पीठ के बाहर देर रात जमा रही भीड़

UPT |

Oct 05, 2024 08:35

पैगंबर की टिप्पणी को लेकर यति नरसिंहानंद के खिलाफ मुस्लिम समाज में रोष है। देर रात तक डासना पीठ के बाहर मुस्लिम समाज के लोगों की भारी भीड़ जुटी रही। 

Short Highlights
  • यति नरसिंहानंद को गिरफ्तार करने की मांग
  • महंत पर धार्मिक सौहार्द बिगाड़ने का आरोप
  • सपा,कांग्रेस और एआईएमआईएम का यति के खिलाफ प्रदर्शन  
Ghaziabad News : डासना के महंत यति नरसिंहानंद की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गाजियाबाद में राजनैतिक संगठनों ने पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को ज्ञापन दिया है। जिसमें यति नरसिंहानंद पर धार्मिक सौहार्द और संप्रदायिक माहौल बिगाड़ने के आरोप लगाते हुए हंगामा किया है। पैगंबर की टिप्पणी को लेकर यति नरसिंहानंद के खिलाफ मुस्लिम समाज में रोष है। देर रात तक डासना पीठ के बाहर मुस्लिम समाज के लोगों की भारी भीड़ जुटी रही। 

पैगम्बर हजरत मुहम्मद साहब की शान में
गरिमा गार्डन वार्ड नंबर 64 पर अल्पसंख्यक कांग्रेस महासचिव उत्तर प्रदेश अकबर चौधरी के कार्यालय पर यति नरसिंहानंद महाराज एवं अन्नू चौधरी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर थाना टीला मोड़ में प्रार्थना पत्र दिया। जिसमें बताया गया की अनु चौधरी एक जिलाबदर अपराधी है और वह लगातार गरिमा गार्डन व गाजियाबाद जिले में घूम रहा है। उन्होंने कहा कि पैगम्बर हजरत मुहम्मद साहब की शान में डासना मन्दिर के महन्त यति नरसिंहानंद गुस्ताखी भरें शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं जिसका विडियो सोशल मीडिया पर जिलाबदर अपराधी अन्नू चौधरी के द्वारा वायरल किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की है।

एआईएमआईएम का प्रदर्शन आज
एआईएमआईएम की तरफ से पुलिस प्रशासन को नरसिम्हानंद की जल्द गिरफ्तार करने और धरना प्रदर्शन की अनुमति हेतु ज्ञापन दिया गया। जिसमें डासना से पूर्व चेयरमैन एवं उत्तर प्रदेश सचिव हाजी आरिफ अली के नेतृत्व में और लोनी से जिला अध्यक्ष डॉ. महताब के नेतृत्व में एआईएमआईएम के कार्यकर्ता डीएम ऑफिस पर नरसिम्हानंद की गिरफ्तारी की मांग करते हुए पुतला फुकेंगे।

सपा यूथ ने की नरसिंहानंद की गिरफ्तारी की मांग
सपा यूथ बिग्रेड ने नरसिंहानंद पर मुस्लिमों की धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप लगाते हुए उनकी गिरफ्तारी की मांग की है। यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय सचिव आरिफ मलिक ने कहा कि जिला बदर अपराधी अन्नू चौधरी और यति नरसिंहानंद मुस्लिमों की धार्मिक भावनाओं को भड़काने का काम कर रहे है। धार्मिक ग्रंथ कुरान और अल्लाह की शान में गुस्ताखी कर रहे हैं। ऐसे लोगों को तुरंत गिरफ्तार करना चाहिए।

डासना देहात के लोगों में रोष
यति नरसिंहानंद द्वारा की गई टिप्पणी को लेकर डासना देहात के लोगों में रोष है। डासना देहात के लोगों ने थाना मसूरी पुलिस को ज्ञापन देकर यति की गिरफ्तारी की मांग की है। डासना देहात के लोग एकत्रित होकर थाने पहुंचे। जहां पर उन्होंने यति की गिरफ्तारी के लिए प्रार्थना पत्र दिया। जिसमें लिखा कि यति सोची समझी रणनीति के तहत इस तरह की टिप्पणी कर रहे हैं। इससे समाज में खतरा पैदा हो रहा है। ऐसे व्यक्ति को तुरंत गिरफ्तार करना चाहिए।

Also Read